ठग सुकेश का केजरीवाल पर आरोप, कहा- 7 करोड़ देकर छपवाई थी NYT में खबर

महाठग सुकेश ने शुक्रवार को एक बार फिर लेटर लिखा है. इस लेटर में उसने केजरीवाल और सतेंद्र जैन पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही उसने अपने पॉलीग्राफ टेस्ट कराने पर सहमति दे दी है.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी और सतेंद्र जैन की नाक में दम कर रखा है. वो आए दिन ‘आप’ पार्टी, सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन को लेकर सनसनीखेज खुलासे कर रहा है. शुक्रवार को एक बार फिर सुकेश ने लेटर लिखा है. इस लेटर में उसने केजरीवाल और सतेंद्र जैन पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने अपनी पत्र में लिखा है कि केजरीवाल जी अगर मैं महाठग हूं तो आपने दिल्ली सरकार के स्कूलों के प्रमोशन के लिए मुझे इंटरनेशनल पीआर अरेंज करने के लिए क्यों बोला था.

सुकेश ने कहा ‘मैं पॉलीग्राफ टेस्ट कराने को तैयार हूं क्या आप हैं’

अपने वकीलों को लिखे पत्र में सुकेश ने खुद का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने पर सहमति दी है. हालांकि साथ ही उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का भी पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की है. सुकेश ने दावा किया कि मुझ पर बीजेपी के कहने पर आरोप लगाने के तमाम इल्जाम गलत हैं. इसको लेकर मैं खुद के पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए राजी हूं.

केजरीवाल को गिफ्ट की करोड़ों रुपए की घड़ी

वहीं इस चिट्ठी में सुकेश ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को करोड़ों को घड़ी खरीदवाने का भी दावा किया है. उसने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि वैसे आपको वो जैकब एंड कंपनी एस्ट्रेनोमिया की घड़ी तो याद होगी जो मैंने आपको दी थी और आपने उसका स्ट्रैप नीले रंग से काले रंग में बदलने के लिए मुझे कहा था, मैं जानना चाहता था आप इस घड़ी का स्ट्रैप नीले से काले रंग का कराना क्यों चाहते थे. जिसके बारे में फिर पता लगा आपके ज्योतिष ने आपको बताया था इस घड़ी के डायल में सभी प्लेनेट्स थे और सुबह उठकर आपको घड़ी पहनने को कहा था लेकिन काले स्ट्रैप की. इसके लिए मैंने चार्टेड प्लेन से दुबई से वो घड़ी का स्ट्रैप बदलवाया और उसी दिन आप तक पहुंचाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *