जैन की मसाज करने वाले रिंकू की क्राइम हिस्ट्री ..?

बेटी से रेप का आरोपी, एक साल से जेल में बंद… जैन की मसाज करने वाले रिंकू की क्राइम हिस्ट्री
सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला कैदी रिंकू रेप का आरोपी है. वह साल 2021 से तिहाड़ जेल में बंद है. रिंकू पर अपनी बेटी के साथ रेप करने का आरोप है. इसी केस में जाफरपुर कला थाने उस पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

में मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है. दिन-प्रतिदिन नए-नए खुसाले हो रहे हैं. अभी तक जिस मसाज करने वाले को फिजियोथेरेपिस्ट कहा जा रहा था, वो रेप का आरोपी निकला. उसका नाम रिंकू है. रिंकू पर पॉक्सो एक्ट की धारा-6 और आईपीसी की धारा 376, 506 और 509 के तहत केस दर्ज है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला आरोपी रिंकू साल 2021 में गिरफ्तार हुआ था. रिंकू पर उसी की नाबालिग बेटी ने आरोप लगाया था कि जब घर में कोई नहीं था, तब उसके पिता ने घर में उसके साथ रेप किया था. उस समय नाबालिग लड़की 10वीं की छात्रा थी.

लड़की की मां ने पति के खिलाफ कराई थी FIR

इस मामले में साल 2021 में लड़की की मां ने द्वारका जिले के जाफरपुर कला थाने में आरोपी पति रिंकू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. तभी से आरोपी रिंकू तिहाड़ जेल में बंद है. अभी कोर्ट में उसका मामला विचाराधीन है. रिंकू लो प्रोफाइल है, लेबर का काम करता था.

सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में तकलीफ- AAP

बता दें, जैन की मसाज का वीडियो वायरल होने पर ‘आप’ ने यह कहते हुए उनका बचाव किया था कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में तकलीफ है. उनकी दो बार सर्जरी हुई थी. डॉक्टरों ने सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी लेने की सलाह दी थी. वीडियो लीक होने को लेकर पार्टी ने कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करने को लेकर ईडी की शिकायत कोर्ट में की थी. कोर्ट के नोटिस पर आज ईडी को जवाब देना है.

केजरीवाल को जवाब देना चाहिए- शहजाद पूनावाला

वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा, “रेप का आरोपी रिंकू सत्येंद्र जैन को मसाज दे रहा था. रिंकू पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी है, तो यह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि एक बलात्कारी था, जो सत्येंद्र जैन को मालिश कर रहा था! चौंका देने वाला खुलासा. केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि उन्होंने इसका बचाव क्यों किया और फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान क्यों किया?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *