BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के ससुर को कुलपति बनाने की शिकायत

नेता प्रतिपक्ष ने पीएम को लिखा लेटर …!

मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविन्द सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। नेता प्रतिपक्ष ने पीएम को लिखे लेटर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के ससुर प्रमोद कुमार मिश्रा को कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर का कुलपति बनाने को लेकर शिकायत की है। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष ने शहड़ोल के पं. एसएन शुक्ल विश्वविद्यालय में अपात्र लोगों की नियुक्ति करने की शिकायत की है।

पढ़िए नेता प्रतिपक्ष का पीएम को लिखा पत्र
प्रधानमंत्री जी,
आप सार्वजनिक रूप से यह कहते हैं कि न खाऊंगा न खाने दूंगा, परन्तु मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं म.प्र. के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने ससुर प्रमोद कुमार मिश्रा जिनकी आयु लगभग 67 वर्ष से अधिक होने के बाद भी नियम विरूद्ध 05 वर्ष के लिए जवाहर लाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय का कुलपति बनवाया है। जबकि नियमों में प्रावधान है कि 70 वर्ष से अधिक तक कोई कुलपति के पद पर नहीं रह सकता एवं 67 वर्ष से अधिक आयु का शिक्षाविद आवेदन नहीं कर सकता। उपरोक्त विश्वविद्यालय में वीडी शर्मा की पत्नि सेवारत है, जिन्हें सुविधा की दृष्टि से भोपाल में संलग्न कराया है। जबकि कृषि विश्वविद्यालयों में शिक्षकों की कमी है।

इसी तरह शहडोल के पं. एसएन शुक्ल विश्वविद्यालय में अपात्रों की नियुक्तियां की गई है। इसी प्रकार प्रदेश के अनेक विश्वविद्यालयों में विद्वान एवं पात्र आवेदकों की उपेक्षा कर भाजपा के मंत्रियों एवं नेताओं के निकटतम परिजनों की नियुक्तियां की जाकर उपकृत किया जा रहा है क्या भाजपा का यही सुशासन है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *