गोविंद सिंह के दावे के बाद कमलनाथ बोले- मैंने भी देखी है भाजपा नेताओं की अश्लील CD

– CD कांड में कूदे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ
– गोविंद सिंह द्वारा किए अश्लील CD के दावे की पुष्टि की
– कमलनाथ बोले- मैने भी देखी है वो सीडी
– ‘सरकार के समय दिए थे सीडी की सत्यता जांचने के आ

गोविंद सिंह के दावे के बाद कमलनाथ बोले- मैंने भी देखी है भाजपा नेताओं की अश्लील CD, 

मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह द्वारा किए गए बीजेपी और संघ नेताओं के अश्लील सीडी वाले बयान पर राज्य में सियासी संग्राम छिड़ गया है। डॉक्टर गोविंद सिंह ने दो दिन पहले कहा था कि, उनके पास बीजेपी के कई नेता, मंत्री और विधायक समेत संघ के कार्यकर्चाओं की अश्लील सीडी मौजूद है। नेता प्रतिपक्ष द्वारा मध्य प्रदेश में फोड़े गए इस सीडी बॉम्ब के दावे में अब पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की भी एंट्री हो गई है। डॉ. गोविंद सिंह के दावे की पुष्टि करते हुए कमलनाथ ने कहा है कि, जो सीडी गोविंद सिंह के पास है वो उन्होंने भी देखी है। उसमें कई भाजपा नेता और संघ कार्यकर्ता हैं। लेकिन, प्रदेश की छवि धूमिल न हो इसलिए सीडी को सार्वजनिक नहीं किया गया।

चुनावी साल में सीडी पर छिड़ा सियासी संग्राम

नेता प्रतिपक्ष के इस बयान ने प्रदेश का सियासी पारा बढ़ा दिया है। हालांकि, इस संबंध में गोविंद सिंह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी बंद कमरा बैठक कर चुके हैं। वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को सीडी सार्वजनिक करने की चुनौती दी है, जिसपर गोविंद सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, अगर मेरी बात पर शक है तो घर आकर अपनी पार्टी के नेताओं का चाल चरित्र अपनी आंखों से देख लें।

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने यहां तक कह दिया है कि, उनका या पार्टी का इरादा किसी का व्यक्तिगत चरित्र हनन करने का नहीं है। लेकिन अगर इस मामले पर बीजेपी कोर्ट जाती है तो कोर्ट को गोपनीय तरीके से सीडी सौंप सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *