मनोज तिवारी बोले- दिल्ली में स्थिति बन गई खतरनाक, यहां भी हो एनआरसी लागू

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में भी एनआरसी लागू करने की वकालत की है। शनिवार की सुबह जैसे ही असम एनआरसी की अंति सूची जारी हुई, मनोज तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में इसकी जरुरत है क्योंकि अवैध अप्रवासियों के चलते स्थिति खतरनाक हो गई।

समाचार एजेंसी एएनआई ने मनोज तिवारी का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने कहा- “दिल्ली में एनआरसी की जरुरत हो गई है क्योंकि स्थित काफी खतरनाक हो गई है। अवैध अप्रवासी जो यहां पर आकर बस गए हैं, वे काफी खरतनातक हैं। हम यहां पर एनआरसी लागू करेंगे।”

ANI

@ANI

BJP Delhi Chief Manoj Tiwari: National Register of Citizens (NRC) is needed in Delhi as situation is becoming dangerous. Illegal immigrants who have settled here are the most dangerous, we will implement NRC here as well.

Twitter पर छबि देखें
999 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

तिवारी ने यह बयान फाइन असम एनआरसी लिस्ट जारी होने के बाद दिया है, जिसमें 19 लाख लोगों को इससे बाहर रखा गया है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब मनोज तिवारी ने राष्ट्रीय राजधानी से अवैध अप्रवासियों को भगान के लिए एनआरसी की मांग की हो। उन्होंने इस साल मई में इसी तरह का बयान दिया था जब दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। उन्होंने उस वक्त कहा था कि संदिग्ध हत्यारा रोहिंग्या या फिर बांग्लादेशी हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *