भाजपा विधायक का बेटा 40 लाख घूस लेते गिरफ्तार …!

अफसरों ने घर पर छापा मारा तो 6 करोड़ कैश मिला, पिता बोले- मैं इसमें शामिल नहीं …

कर्नाटक में गुरुवार को लोकायुक्त ने भाजपा विधायक मदल वीरुपक्षप्‍पा के बेटे प्रशांत कुमार को 40 लाख रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी प्रशांत के पिता के बेंगलुरु स्थित कर्नाटक सोप एंड डिटर्जेंट लिमिटेड (KSDL) से दफ्तर से हुई। इसके बाद लोकायुक्त अधिकारी प्रशांत के घर पहुंचे। यहां उन्हें 6 करोड़ कैश मिले। गिनती करने के बाद अफसरों ने नोटों के बंडल बिस्तर पर रख दिए।

बेंगलुरू घूसकांड की 2 तस्वीरें…

अफसरों ने प्रशांत के घर पर भी छापा मारा। यहां नोटों के बंडलों की गिनती की गई। सर्च अभी जारी है।
अफसरों ने प्रशांत के घर पर भी छापा मारा। यहां नोटों के बंडलों की गिनती की गई। सर्च अभी जारी है।

प्रशांत ने ठेकेदार से 80 लाख घूस मांगी थी
लोकायुक्त अधिकारियों के मुताबिक, प्रशांत कर्नाटक एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस के 2008 बैच के अधिकारी हैं। उन्होंने साबुन और अन्य डिटर्जेंट बनाने के लिए कच्चे माल को खरीदने की डील के लिए एक ठेकेदार से 80 लाख रुपए की डिमांड की थी। जिसके बाद ठेकेदार ने इसकी शिकायत लोकायुक्‍त से की थी। जिसके बाद प्रशांत को रंगे हाथ पकड़ने के लिए योजना बनाई गई।

अधिकारी ने बताया कि KSDL के चेयरमैन और भाजपा विधायक मदल वीरुपक्षप्‍पा ओर से ये रकम ली गई है। ऐसे में रिश्वत लेने के इस मामले में पिता और पुत्र दोनों आरोपी हैं।

प्रशांत के पास से 40 लाख रुपए कैश के तीन बैग बरामद किए गए।
प्रशांत के पास से 40 लाख रुपए कैश के तीन बैग बरामद किए गए।

प्रशांत के पिता बोले- मैं किसी टेंडर में शामिल नहीं
प्रशांत के पिता मदल वीरुपक्षप्‍पा कर्नाटक के दावणगेरे जिले के चन्‍नागिरी से विधायक हैं। उन्होंने कहा- मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसकी जानकारी मुझे मीडिया के जरिए मिली। इस बारे में मैंने अपने बेटे से बात नहीं की है, क्योंकि वह अब लोकायुक्त की कस्टडी में है। मैं किसी टेंडर में शामिल नहीं हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *