इंदौर । ड्रग्स तस्कर काजल उर्फ आंटी के बेटे यश जैन को विजय नगर पुलिस दिल्ली से इंदौर ले आई। उससे गुप्त स्थान पर पूछताछ चल रही है। वह ऋषि उर्फ राजीव कटारिया के घर रुका था, जो आंटी को कोकिन, एमडीएमए सप्लाई करता था। यश पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था और ड्रग्स व दुष्कर्म के प्रकरणों में फरार था।

विजय नगर टीआइ रवींद्र गुर्जर के मुताबिक स्कीम-78 निवासी काजल और यश आबकारी अफसर के बंगले में रहते थे। आरोपितों ने ड्रग्स सप्लाई की शुरुआत की और दिल्ली व मुंबई के तस्करों से जुड़ गए। आंटी ने बंगले में लक्जरी रूम बनवाए और रूसी लड़कियों को बुलाने लगी। विजय नगर, पलासिया, जूनी इंदौर, खातीवाला टैंक, विष्णुपुरी, गीताभवन क्षेत्र के संभ्रांत परिवार के युवक आंटी के घर रातभर पार्टियां करते थे।

युवतियों को नशे की लत लगाई

यश ने होटल-पब और रेस्त्रां में कोकिन और एमडीएमए सप्लाई की चेन तैयार की। उसने युवक-युवतियों को ड्रग्स सप्लाई में उतार दिया। यश लक्जरी कारें लेकर जाता था। पब में नशा सप्लाई करने लगा। युवतियों को नशे की लत लगा, उनका वीडियो बनाने लगा। बाद में ब्लैकमेल कर उनके द्वारा ड्रग सप्लाई करवाने लगा। यश ने एबी रोड के एक माल में पब संचालक हैदर अली के साथ मिलकर एक युवती से दुष्कर्म भी किया था। वह इंदौर में रोहन, नकवी, अंशुमन, राकी सहित कई युवकों को ड्रग्स बेचना कबूल रहा है। मानव तस्कर सागर जैन उर्फ सैंडो के बारे में भी बताया है।