गडकरी क्या राजनीति छोड़ेंगे .!

बोले- हद से ज्यादा किसी को खुश नहीं कर सकता, मेरी जगह कोई और आए तो दिक्कत नहीं ..

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सीनियर लीडर नितिन गडकरी ने राजनीति छोड़ने के संकेत दिए हैं। टाइम ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने एक प्रोग्राम में लोगों से कहा कि मैं भले ही दो चुनाव जीत चुका हूं, लेकिन आप मुझे वोट तभी दें, जब आपको लगे कि इन्हें ही वोट देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मैं एक सीमा से ज्यादा किसी को खुश नहीं कर सकता हूं। अगर मेरी जगह कोई और आ जाता है तो मुझे कोई दिक्क्त नहीं। अगर कोई मेरी जगह आता है तो मैं अपने काम में और समय दे पाऊंगा।

गडकरी के ऑफिस ने कहा- बयान को गलत तरीके से पेश किया गया
टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि उनके रिपोर्टर ने नितिन गडकरी से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। हालांकि, उनके ऑफिस के एक अधिकारी ने कहा कि मीडिया ने मंत्री के बयान को गलत तरीके से पेश किया है। उन्होंने तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों के लिए ऐसा कहा है, क्योंकि कई लोग वोट पाने के लिए तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं।

पहले भी दो बार दे चुके हैं, ऐसा बयान …
जनवरी 2023: गडकरी ने एक प्रोग्राम में कहा था कि वे जिसे चाहें उन्हें वोट दे सकते हैं, क्योंकि वोट किसे देना है ये उन्हें ही तय करना है।

जुलाई 2022: गडकरी ने कहा था कि उन्हें कभी-कभी लगता है कि राजनीति छोड़ देनी चाहिए, क्योंकि समाज के लिए करने के लिए बहुत सी दूसरी चीजें हैं।

गांधी के समय पॉलिटिक्स विकास के लिए होती थी
गडकरी ने जुलाई 2022 में कहा था कि महात्मा गांधी के समय की राजनीति और आज की राजनीति में बहुत बदलाव हुआ है। बापू के समय में राजनीति देश, समाज, विकास के लिए होती थी, लेकिन अब राजनीति सिर्फ सत्ता के लिए होती है। उन्होंने कहा कि हमें समझना होगा कि राजनीति का क्या मतलब है। क्या यह समाज, देश के कल्याण के लिए है या सरकार में रहने के लिए है?

24 जुलाई 2022 में गडकरी नागपुर में सामाजिक कार्यकर्ता गिरीश गांधी को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।
24 जुलाई 2022 में गडकरी नागपुर में सामाजिक कार्यकर्ता गिरीश गांधी को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *