अलीगढ़ में ADA के AE का रिश्वत लेते VIDEO ?

नक्शा पास करने के लिए मांगे थे 1.20 लाख, VC ने बैठाई मामले की जांच …

अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के सहायक अभियंता का रिश्वत लेते का वीडियो सामने आया है। …

अलीगढ़ विकास प्राधिकरण (ADA) के एक सहायक अभियंता (AE) का रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। आरोपी एई नक्शा पास करने के नाम पर एक व्यक्ति से कार में 20 हजार रुपए ले रहा है। रुपए लेने के बाद रुपए को एई ने कार के बॉक्स में रख लिया।

बताया जा रहा है कि सहायक अभियंता ने यह रुपए बिल्डिंग का नक्शा पास करने के नाम पर लिए हैं। एक मिनट 11 सेकेंड वीडियो वायरल होने के बाद एडीए के वीसी अतुल वत्स ने इस मामले में जांच के लिए टीम का गठन किया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद एई पर कार्रवाई होगी।

वीडियो में एई महाराज सिंह एक व्यक्ति से रुपए लेकर रखते नजर आ रहे हैं।
वीडियो में एई महाराज सिंह एक व्यक्ति से रुपए लेकर रखते नजर आ रहे हैं।

1 मिनट 11 सेकेंड के वीडियो में 1 लाख रुपए मांगते दिख रहे एई

1 मिनट 11 सेकेंड के वायरल वीडियो में एडीए के सहायक अभियंता महाराज सिंह एक व्यक्ति के साथ कार में बैठे नजर आ रहे हैं। इसमें व्यक्ति उन्हें 20 हजार रुपए दे रहा है और वह उसके हाथ से रुपए लेकर इसे कार में बने बॉक्स में रख रहे हैं।

जिसके बाद सहायक अभियंता व्यक्ति से 1 लाख रुपए और मांग रहे हैं। इस पर वह कह रहा है कि जल्दी ही उन्हें एक लाख रुपए दे देगा। इसमें एई व्यक्ति को अपनी डायरी में नाम और उसका पता लिखने के लिए भी कह रहे हैं। इसके बाद रुपए देने वाले व्यक्ति ने डायरी में अपना नाम और पता भी लिखा है।

जांच अधिकारी व XEN मनोज कुमार उपाध्याय ने बताया, वीडियो का संज्ञान लिया गया है।
जांच अधिकारी व XEN मनोज कुमार उपाध्याय ने बताया, वीडियो का संज्ञान लिया गया है।

XEN की अध्यक्षता वाली टीम कर रही जांच

एडीए वीसी ने मामले की जांच के लिए XEN की अध्यक्षता में टीम का गठन किया है। इसके साथ ही रिश्वत लेने वाले सहायक अभियंता के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी भी शुरू कर दी है। जांच कमेटी तीन दिन में अपनी जांच पूरी करके उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपेगी।

जांच अधिकारी व XEN मनोज कुमार उपाध्याय ने बताया,” वीडियो का संज्ञान लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। रुपए किस बात के लिए मांगे गए हैं, यह बात साफ नहीं हो पा रही है। जांच के बाद ही सारा मामला साफ हो सकेगा। टीम जल्दी ही अपनी जांच पूरी करके रिपोर्ट दे देगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *