दुमका रैली में बोले PM मोदी, बीजेपी का विरोध करते-करते कांग्रेस देश विरोधी हो गई है

दुमका: एक तरफ जहां झारखंड चुनाव के चौथे चरण का सोमवार को मतदान है वहीं, पांचवें और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है. अलग-अलग पार्टियों के तमाम दिग्गज प्रचार में लगे हुए हैं. बीजेपी के प्रचार अभियान को गति देने के लिए खुद पीएम मोदी आज एक बार फिर झारखंड दौरे पर हैं.

पीएम मोदी झारखंड में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मैं जहां भी जा रहा हूं वहां की जनसभा की पहले की रैली का रिकॉर्ड तोड़ देती है. यहां भी जहां तक नजर जाती है लोग ही लोग आशीर्वाद देने आए हैं.

BJP

@BJP4India

JMM और कांग्रेस के पास झारखंड के विकास का कोई न रोडमैप है और न इरादा है और न कभी भूतकाल में कुछ किया है।

अगर वो जानते है तो उनको एक ही बात का पता है, भाजपा का विरोध करो, मोदी को गाली दो।

भाजपा का विरोध करते-करते इन लोगों को देश का विरोध करने की आदत हो गई है: पीएम

View image on Twitter

इस दौरान पीएम मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन लोगों पर आपने कभी भरोसा किया था, जिन्हें झारखंड के आदिवासियों ने मान-सम्मान दिया था, लेकिन उन्होंने खुद के लिए और परिवार के लिए बड़े-बड़े महल दिए और आपको भूल गए थे.

साथ ही उन्होंने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस के पास झारखंड के विकास का कोई न रोडमैप है और न इरादा है और न कभी भूतकाल में कुछ किया है. अगर वो जानते हैं तो उनको एक ही बात का पता है, बीजेपी का विरोध करो, मोदी को गाली दो. बीजेपी का विरोध करते-करते इन लोगों को देश का विरोध करने की आदत हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *