‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर घिरे राहुल गांधी, भाजपा नेताओं ने की देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग

मुंबई: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने ”रेप इन इंडिया” वाले बयान को लेकर घिर गए हैं. अब भाजपा नेताओं ने उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलाए जाने की मांग की है. आपको बता दें कि रविवार को मुंबई के साकीनाका इलाके में भाजपा अल्पसंख्यक नेताओं ने राहुल गंधी के “रेप इन इंडिया” बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा नेताओं का कहना था कि राहुल गांधी का बयान देश विरोधी है. राहुल अपने बयान को लेकर माफी मांगे नहीं तो हम सरकार से अपील करेंगे कि कि उनपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो.

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता वसीम खान ने कहा कि राहुल गांधी देश को बांटने का काम कर रहे हैं. उनका बयान देश को अपमानित करने वाला है. मैं राहुल गांधी के “रेप इन इंडिया” वाले बयान की निंदा करता हूं. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी ने माफी नहीं मांगी तो यह शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन उग्र भी हो सकता है. खान ने कहा कि देश को शर्मिंदा करने तक ही राहुल गांधी नहीं रुके. उन्होंने देश के वीर, वीर सावरकर के बारे में भी टिप्पणी की है. हम उसपर भी अपना खेद जताते हैं.

भाजपा की एक और कार्यकर्ता शमीम बानो ने कहा कि मैं एक महिला होने के नाते राहुल गांधी के “रेप इन इंडिया” वाले बयान को लेकर अपना खेद प्रकट करती हूं. उनका बयान महिला विरोधी है. मैं चाहती हूँ कि राहुल गांधी इस मुद्दे पर जल्द से जल्द माफी मांगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *