अमित शाह ने बताया, कितने महीनों में बनकर तैयार हो जाएगा अयोध्या में राम मंदिर

केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड की एक चुनावी रैली में कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड निर्माण में मदद की। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य का विकास किया और नक्सलवाद को 20 फुट नीचे दफना दिया।

ANI

@ANI

Union Home Minister & BJP President Amit Shah in Pakur, Jharkhand: Supreme Court has given its verdict. Now, within 4 months a sky-high temple of Lord Ram will be built in Ayodhya.

Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें

शाह ने दावा किया कि बीते 5 वर्षों में झारखंड में पीएम मोदी और रघुवर दास ने विकास का रास्ता प्रशस्त किया है। चुनावी रैली में गृहमंत्री ने कहा, ‘पहले पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र में बिजली कभी कभार आती थी, आज मैं गारंटी से कहता हूं कि 16 से 22 घंटे बिजली पूरे क्षेत्र को मिलती है। 14 हजार 557 गांव में बिजली पहुंचाने का काम रघुवर दास और नरेन्द्र मोदीजी कि सरकार ने किया है।’

प्रधानमंत्री आवास योजना का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि इसके तहत संथाल परगना के 1 लाख 21 हजार परिवारों को आवास उपलब्ध करने का कार्य हमारी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में झारखंड ने 14 में से 12 सीटें दी और संसद के पहले ही सत्र के अंदर जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35A को उखाड़ फेंकने का काम मोदी सरकार ने कर दिया। आज जम्मू कश्मीर देश का अभिन्न अंग बन चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *