‘देश के गद्दारों को, गोली मारो…’ वाले नारे पर ओवैसी बोले- जगह बताएं अनुराग ठाकुर, मैं आता हूं

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में एक रैली के दौरान केंद्रीय वित्ता राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता अनुराग ठाकुर के कथित ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो…’ वाले नारे पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मैं अनुराग ठाकुर को चैलेंज देता हूं कि वह भारत में एक जगह तय करें, जहां वे मुझे गोली मारेंगे। मैं आने के लिए तैयार हूं।

ओवैसी ने अनुराग ठाकुर को जवाब देते हुए आगे कहा कि आपका यह बयान मेरे दिल में कोई डर पैदा नहीं करेगा, क्योंकि बड़ी संख्या में मेरी माताएं और बहनें सड़कों पर आ गई हैं। उन्होंने देश को बचाने का निर्णय कर लिया है।

ANI

@ANI

Asaduddin Owaisi,AIMIM:I challenge you Anurag Thakur, to specify a place in India where you’ll shoot me&I’m ready to come.Your statements will not create fear in my heart,because our mothers&sisters have come out in large numbers on roads,they’ve decided to save the country(28.1)

Twitter पर छबि देखें

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की रैली के इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी निशाना साधा है। साथ ही चुनाव आयोग ने मंगलवार को उन्हें नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने इस पर अनुराग ठाकुर से सफाई मांगी है।

जानकारी के अनुसार, केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को दिल्ली के एक विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए जेएनयू के उन छात्रों का उदाहरण रखा, जो कि सैनिकों के शहीद होने पर जेएनयू में आतंकवादियों को शहीद बताकर जश्न मनाते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *