दिल्ली: 2 बच्चों की हत्या करने के बाद पिता ने मेट्रो के सामने कूदकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रहने वाला एक कारोबारी अपने 2 बच्चों की हत्या कर खुद मेट्रो के सामने कूद गया और आत्महत्या कर ली. कारोबारी के पास कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला लेकिन शुरुआती जांच में पता चला है कि कई महीनों से कारोबार ठप्प होने से वो डिप्रेशन था.

पुलिस के मुताबिक रविवार को शाम करीब 6:54 बजे पीसीआर कॉल मिली कि शालीमार के एक घर में मधुर मिलनी ने एक बच्चे की हत्या कर दी है. पुलिस जब घर में पहुंची तो घर के अलग-अलग कमरों में 2 बच्चों के शव बरामद हुए.

बच्चों की पहचान 14 साल की समीक्षा और 6 साल के उसके भाई श्रेयांस के रूप में हुई है. दोनों की हत्या तार से गला घोंटकर की गई थी. जांच में पता चला कि बच्चों का पिता घर से गायब है जबकि उनकी मां रुपाली वारदात के वक्त बाजार से कुछ सामान लेने गई थी.

इसके कुछ देर बाद पुलिस को पता चला कि हैदरपुर मेट्रो स्टेशन पर 44 साल के मधुर मलानी ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मौके से मधुर का शव बरामद कर लिया लेकिन उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस के मुताबिक मधुर मलानी अपने परिवार के साथ शालीमार के इस फ्लैट में किराए पर रहते थे..उनका रेगमाल बनाने की फैक्ट्री थी लेकिन 6 महीने वो फैक्ट्री बंद हो चुकी है..जिसके चलते मधुर डिप्रेशन में थे और अक्सर मोटीवेशन से भरे वीडियो देखते रहते थे..पुलिस अभी इस घटना की असली वजह पता लगाने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *