झगड़ा सुलझाने ससुराल पहुंचे BJP विधायक के काफिले पर हमला, बदमाशों ने सरकारी गनर की वर्दी तक फाड़ दी

लखनऊ: बांदा के तिंदवारी विधायक बृजेश कुमार प्रजापति के काफिले पर रविवार की शाम कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. घटना लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र की है. विधायक बृजेश कुमार यहां अपने साले अमन के बुलाने पर पहुंचे थे. लखनऊ पहुंचे  विधायक की गाड़ी पर बदमाशों ने हमला किया और सरकारी गनर की वर्दी तक फाड़ डाली. विधायक के गनर जगत बहादुर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि दूसरे पक्ष की ओर से भी मामले में तहरीर दी गई है.

विधायक के साले का मोहल्ले में हुआ था झगड़ा 
घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को विधायक बृजेश प्रजापति के साले अमन प्रजापति का मोहल्ले में कुछ युवकों से झगड़ा हुआ था. झगड़ा बढ़ने के बाद अमन प्रजापति ने बीजेपी विधायक और अपने जीजा बृजेश प्रजापति को इसकी जानकारी दी. अमन के बुलाने पर बांदा के तिंदवारी विधायक बृजेश प्रजापति अपने काफिले के साथ ससुराल पहुंचे. वे ससुराल पहुंचते, कि उससे पहले ही बदमाश युवकों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया. जब उनके सरकारी गनर जगत बहादुर बाहर निकले तो बदमाश उनसे भी उलझ गए और हाथापाई में उनकी वर्दी तक फाड़ दी.

बीजेपी विधायक के गनर जगत बहादुर सिंह ने घटना के बाद पुलिस से इसकी शिकायत की. उनकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि मामले को लेकर दूसरे पक्ष ने भी तहरीर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *