तस्वीरें: टूटे शीशे, अंदर बड़े-बड़े पत्थर…देखिए जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद गाड़ी का हाल

पश्चिम बंगाल के दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को डायमंड हार्बर के शिराकोल में हमला किया गया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. प्रदर्शनाकरियों के हमले में एक बीजेपी कार्यकर्ता का सिर भी फूट गया है.

 

WEST BENGAL

पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर के शिराकोल में गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की.

BJP PRESIDENT JP NADDA

प्रदर्शनाकरियों के हमले में एक बीजेपी कार्यकर्ता का सिर भी फूट गया है. साथ ही पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई. बाद में प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

JP NADDA

इससे पहले डॉयमंड हार्बर जाते समय शिराकोल में टीएमसी समर्थकों ने नड्डा की गाड़ी रोकने की कोशिश की थी. साथ ही उनकी गाड़ी के सामने विरोध प्रदर्शन किया.

TMC

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि जेपी नड्डा की सुरक्षा चूक हुई है. सुरक्षा में चूक के मामले को लेकर उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है.

ATTACK ON JP NADDA

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुरक्षा में चूक के मामले में जांच का आदेश दिया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस मसले पर संज्ञान लिया है.

BJP PRESIDENT

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक के चुनावी क्षेत्र डायमंड हार्बर में सभा को संबोधित करना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *