Sexual Abuse In Parliament: मंत्री ने UK की संसद के अंदर की महिला से रेप की कोशिश

Sexual Abuse In Parliament: संसद के अंदर महिला के साथ मंत्री द्वारा रेप की कोशिश करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जो भी इसके बारे में सुन रहा है वह हैरान है कि मंत्री को संसद की गरिमा का खयाल भी नहीं आया. मंत्री का मामला होने की वजह से पुलिस के ऊपर भी आरोप लग रहे हैं कि वह केस की जांच ठीक से नहीं की जा रही है. आइए जानते हैं ये पूरा मामला क्या है…

मंत्री ने संसद के अंदर की रेप की कोशिश

sexual abuse with woman in uk parliament

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन शहर में एक महिला ने कंजर्वेटिव पार्टी की सरकार के मंत्री टॉप टोरी पर आरोप लगाया कि उन्होंने पार्लियामेंट के अंदर उसके ऊपर अटैक कर दिया और फिर रेप करने की कोशिश (Sexual Abuse In Parliament) की. महिला ने अपने आपको छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

मंत्री के खिलाफ केस की ठीक से जांच नहीं कर रही पुलिस

rape with woman in uk parliament by minister

पीड़ित महिला के मुताबिक, रेप की कोशिश के बाद जब वह मंत्री की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने मामले को संवेदनशीलता से नहीं लिया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने केस की ठीक से जांच नहीं की और मामले को टाल दिया. ये मामला अब फिर से चर्चा में हैं क्योंकि महिला ने मंत्री के खिलाफ एक बार फिर से आवाज उठाई है. पुलिस ने जनवरी, 2021 में केस की फाइल बंद कर दी थी. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

केस वापस लेने के लिए मिली धमकी

rape victim refused to withdraw case against the minister

गौरतलब है कि पीड़िता मंत्री टॉप टोरी को उनके जुर्म के लिए सजा दिलवाने की लगातार कोशिश कर रही है. महिला का कहना है कि आरोपी मंत्री को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाए बिना वह रुकने वाली नहीं है. हालांकि उसे इस बीच डराया भी गया कि ऐसा करने से उसे और उसके परिवार को खतरा हो सकता है. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: रॉयटर्स)

उस दिन क्या हुआ था

scratches on rape victims arms

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब मंत्री टॉप टोरी ने जब उसके ऊपर हमला किया तब वह हैरान रह गई. इस दौरान पीड़िता की बांह पर कई जगह खरोंच भी आ गई. वहीं पीड़िता की मां ने बताया कि पुलिस केस वापस लेने के लिए कह रही है. मंत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार: PEXELS)

आरोपी मंत्री ने दी सफाई

minister Tom Tory denied the claims of rape

मिरर के मुताबिक, रेप की कोशिश (Sexual Abuse In Parliament) के आरोप पर मंत्री टॉप टोरी ने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. ये मुझे फंसाने के लिए सिर्फ एक चाल है. वहीं पीड़िता की एक दोस्त ने बताया की रेप की घटना के एक दिन पहले उसकी दोस्त को धमकी मिली थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *