सीधी बस हादसे के पीड़ितों के पास जाने की बजाय भोज खा रहे थे MP के परिवहन मंत्री? कांग्रेस के निशाने पर दिया यह जवाब

mp transport minister govind rajput

मध्यप्रदेश में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया था जहां एक बस सतना से सीधी जा रही थी इस बस हादसे में 47 लोगों की मौत हो गई थी। इसी घटना को लेकर कल कांग्रेस ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के भोज में शामिल होने पर निशाना साधा है। मंत्री को आड़े हांथों लेते हुए कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री के. के मिश्रा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, भदौरिया के आवास भोज में खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि मंगलवार को 52  यात्रियों से भरी एक बस सतना से सीधी जा रही थी, रामपुर के नेकिन क्षेत्र के पास तेज रफ़्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी। इस बड़ी बस दुर्घटना में  47 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें रेस्क्यू ऑपरेशन आज भी चलाया जा रहा है।

इस घटना के बाद कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री के. के मिश्रा ने ट्विटर पर परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की भोजन करते हुए एक फोटो शेयर की और लिखा कि, जहां एक तरफ सीधी बस दुर्घटना के बाद प्रशासन लाशें गिन रहा है। वहीं, जिम्मेदार परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत अपने सहयोगी मंत्री के घर भोजन का लुत्फ उठाकर ठहाके लगा रहे हैं। ये होती है बेशर्मी की इंतेहां?? क्या इस पर CM साहब कुछ कहेंगे?

इसके जवाब में गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि मैं सुबह से मुख्यमंत्री के साथ हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहा था। मंत्री भदौरिया ने बसंत पंचमी पर भोज रखा था, लेकिन यह सादा कार्यक्रम था। जहां मेरे अलावा कई मंत्री पहुंचे थे। मैं वहां कुछ देर ही रुक कर दाल-रोटी खाकर वापस आ गया था। कांग्रेस के आरोप पर उन्होंने कहा, ये ऐसे लोग हैं जो हादसे को ढाल बनाकर राजनीति करते हैं, मैं उनकी निंदा करता हूं।

इस फोटो को शेयर करते हुए कांग्रेस ने सवाल इसलिए भी उठाए, क्योंकि इस हादसे का सीधा वास्ता परिवहन मंत्री से है। जो कि हादसे के बाद भी भोपाल में ही मौजूद रहे और घटनास्थल पर नहीं पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *