Mamata Banerjee पर हमला या हादसा? मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया मुख्यमंत्री को कैसे लगी चोट

West Bengal Assembly Election 2021: नंदीग्राम (Nandigram) के बिरुलिया गांव में चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) घायल हो गईं. इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया कि साजिश के तहत उन्हें चोट पहुंचाई गई.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम (Nandigram) के बिरुलिया गांव में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गईं. ममता बनर्जी के बाएं पैर में चोट लगी है और उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ममता बनर्जी ने इसे हमला बताया है और आरोप लगाया कि साजिश के तहत उन्हें चोट पहुंचाई गई.

किसी ने नहीं दिया धक्का: चश्मदीद

हादसे के समय मौके पर मौजूद छात्र सुमन मैती ने बताया, ‘जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) यहां पहुंचीं, तब उनको देखने के लिए भीड़ जमा हो गई और लोग उन्हें घेरकर खड़े हो गए. इस दौरान उन्हें गर्दन और पैर पर चोट लगी. इस दौरान किसी ने उन्हें धक्का नहीं दिया. उनकी कार धीरे-धीरे चल रही थी.’

कैसे बंद हुआ था कार का दरवाजा?

नंदीग्राम के बिरुलिया में हादसे के समय मौजूद एक अन्य चश्मदीद चितरंजन दास ने बताया, ‘मैं वहां मौजूद था, वह (ममता बनर्जी) अपनी कार के अंदर बैठी थीं, लेकिन दरवाजा खुला था. दरवाजा एक पोस्टर से टकराने के बाद बंद हो गया. किसी ने धक्का नहीं दिया और न ही मारा. उस समय दरवाजे के पास कोई नहीं था.’

ममता बनर्जी का आरोप

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि जब वो अपने कार के पास खड़ी थीं तो 4-5 लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया और उनके पैर में चोट लग गई. उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के समय वहां कोई स्थानीय पुलिस मौजूद नहीं थी. ये उनके खिलाफ साजिश है और किसी ने जानबूझकर उनका पैर कुचला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *