ममता बनर्जी ने व्हीलचेयर पर निकाला रोड शो, बोलीं- याद रखिए! घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है

राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार करने उतरीं। ममता बनर्जी ने रोड शो के बाद कहा कि घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है। ममता बनर्जी के पांच किलोमीटर लंबे रोड शो में सुरक्षा की व्यवस्था चार लेयर की गई थी।

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में सियासी माहौल बहुत गर्म है। राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार करने उतरीं। ममता बनर्जी ने कोलकाता में 5 किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला। रोड शो के अंत में उन्होंने कहा कि मुझे अभी दर्द है, लेकिन मानसिक दर्द ज्यादा है। उन्होंने कहा कि मेरा दर्द लोकतंत्र के दर्द से ज्यादा है। उन्होंने कहा कि याद रखिए, घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है।

आज रोड शो शुरू करने से पहले ममता बनर्जी ने कहा, “हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे! मैं अभी भी बहुत दर्द में हूँ, लेकिन मुझे अपने लोगों का दर्द और भी अधिक महसूस हो रहा है। अपनी श्रद्धेय भूमि की रक्षा करने के लिए इस लड़ाई में, हमें बहुत नुकसान हुआ है और हम और अधिक पीड़ित होंगे, लेकिन हम कभी भी बुजदिली की ओर नहीं झुकेंगे!”

ममता के साथ रोड शो में उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी शामिल थे। ममता बनर्जी के पीछे चल रहे उनके समर्थक लगातार ‘खेला होबे-खेला होबे’ के नारे लगा रहे थे। 5 किलोमीटर का ये रोड शो कोलकाता में मेयो रोड पर गांधी प्रतिमा से शुरू हुआ और हाजरा पर खत्म हुआ। इस रोड शो के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए थे। आज के ममता बनर्जी के रोड शो में कोलकाता पुलिस एक्ट्रा अलर्ट थी। ममता बनर्जी के पांच किलोमीटर लंबे रोड शो में सुरक्षा की व्यवस्था चार लेयर की गई थी।

उनके रोड शो के लिए कोलकाता पुलिस ने सार्दी वर्दी में पुलिसकर्मियों को तैनात किया था। इसके अलावा ममता बनर्जी के रोड शो के दौरान CISF की बख्तरबंद गाड़ियों को भी लगाया लगाया गया था। साथ ही गांधी मूर्ति से हाजरा तक 12 सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही थी। इस बार कोलकाता पुलिस ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी क्योंकि ममता बनर्जी को चोट लगने के बाद पुलिस सिक्योरिटी को लेकर सवाल उठे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *