मध्य प्रदेश: युवती के यौन शोषण मामले पर BJP का दावा-बीजेपी ऑफिस में हर तरफ लगे हैं CCTV, घटना संभव नहीं

वहीं बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी का कहना है कि उन्हें युवती के साथ यौन शोषण के मामले की कोई भी जानकारी  नहीं है.

मध्य प्रदेश बीजेपी ऑफिस में युवती के साथ कथित यौन शोषण (Girl Molestation In BJP Office) मामले में कांग्रेस बीजेपी पर पूरी तरह से हमलावर(Congress Attack On BJP)  है. कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज सकते हुए कहा कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का बीजेपी का नारा सिर्फ एक दिखावा है. कांग्रेस ने कहा कि अगर पार्टी सच में बेटियों के साथ है तो पीड़िता को इंसाफ मिलना चाहिए.

वहीं पीड़ित लड़की का कहना है कि वह संगठन के सामने अपनी बात रख चुकी है. उसने मीडिया से इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी का कहना है कि उन्हें युवती के साथ यौन शोषण के मामले की कोई भी जानकारी नहीं (No Information About Molestation) है. पीड़िता ने उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं बताया.

‘बीजेपी ऑफिस में यौन शोषण संभव नहीं’

लड़की ने संगठन के किस पदाधिकारी को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी है ये उन्हें नहीं पता है. उन्होंने दावा किया कि जांच शुरू कर सच्चाई को सामने लाया जाएगा. उन्होंने कहा कि लाइब्रेरी में आने जाने वालों से इस बारे में पूछताछ की जाएगी. युवती के साथ यौन शोषण मामले में जांच से पहले बीजेपी के प्रदेश कार्यमंत्री राघवेंद्र शर्मा ने दावा किया है कि बीजेपी ऑफिस में इस तरह की घटना संभव नहीं है.

‘हर जगह लगे हैं CCTV कैमरे’

उन्होंने कहा कि 200 स्वायरफीट वाली जगह पर बने कमरे में लाइब्रेरी भी है. ज्यादातर समय लोग वहां मौजूद रहते हैं. हर जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, इसीलिए ऐसा संभव नहीं है लेकिन फिर भी ममाले की जांच की जाएगी, जिससे सच्चाई समाने लाई जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *