Bengal Election: ‘दिल्ली की पुलिस मार रही है गोली, गृह मंत्री दें इस्तीफा,,बोलीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी  ने कहा कि कल शीतलकुची जाएंगी. कल दो बजे से चार बजे तक काला बैच पहन कर अमित शाह के त्याग पत्र की मांग पर विरोध जुलूस निकाला जाएगा.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Election) के चौथे चरण में राजनीतिक हिंसा में कूचबिहार में चार लोगों की मौत ने राजनीतिक रंग ले लिया है. अब सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आरोप लगाया कि बीजेपी विधानसभा चुनाव हार रही है, तो दिल्ली की पुलिस ने मतदान की लाइन में लगे लोगों को गोली मार दी. पंचायत चुनाव में भी इतनी हिंसा नहीं हुई थी, जितनी हिंसा इस चुनाव में हुई है. अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है. गृह मंत्री इस्तीफा दें. उन्होंने कहा कि जिन पांच लोगों की हत्या हुई है. कल वह वहां जाएगी. कल दो बजे से चार बजे तक काला बैच पहन कर अमित शाह के त्यागपत्र की मांग पर विरोध जुलूस निकाला जाएगा.

ममता बनर्जी ने बनगांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “मतदान की लाइन में लगे दिल्ली की पुलिस ने 4 लोगों को गोली मार दिया. एक को सवेरे मारा  गया था. पांच भाई को मार दिया और कह रहे हैं कि गांव वासी हमला करने आए थे.  गृह मंत्री इस्तीफा दें. वे साजिशकर्ता हैं. मैं सीआरपीएफ के खिलाफ नहीं हूं. बीएसएफ और सीआरएफ अत्याचार कर रहे हैं. गांव की महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. भय दिखाया जा रहा है. वोट के लाइन में लगे लोगों को गोली मार दी गई है.

अब तक 20 लोगों की हत्या की गई है

उन्होंने कहा कि टीएमसी जीत रही है. गोली चलाकर भी कुछ नहीं कर पाएंगे. बीजेपी की दलाली कर भी कुछ नहीं कर पाएंगे, जो पुलिस दलाली कर रहे हैं और सीआरपीएफ की मदद कर रहे हैं. उन्हें देख लेंगे. उन्होंने कहा, ” पंचायत चुनाव में भी इतना लोग नहीं मरे थे. अब तक 20 लोग की मौत हुई है. टीएमस के 13 लोगों की मौत हुई है. बीजेपी पूरी तरह हार गई है.भय पाकर वोट नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि यही बीजेपी का अच्छा दिन है. गोली से लोगों को मारा जा रहा है. उन्होंने कहा कि बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगे. बंगाल पर गुजरात के लोगों को कब्जा करने नहीं देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *