शादी का निमंत्रण नहीं दिया, गुस्साए युवक ने जीजा पर फायर, पालतू कुत्ता घायल

गुरुवार शाम युवक ने अपने जीजा पर कट्टे से फायर कर दिया। क्योंकि उसे शादी का निमंत्रण-पत्र नहीं भेजा गया था। हालांकि घटना में जीजा बच गया, लेकिन घर का पालतू कुत्ता घायल हो गया। मामले की शिकायत काेतवाली थाने में दर्ज कराई गई।

शहर के वार्ड क्रमांक 22 चतुर्वेदी नगर गली नंबर 6 निवासी सत्यदेव शर्मा पुत्र रूपनारायण शर्मा के बेटे आशीष की 26 अप्रैल की शादी है। शादी समारोह से पहले उनके बेटे आशीष का 19 अप्रैल को लगुन-फलदान कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में गाइडलाइन का पालन करते हुए सत्यदेव शर्मा ने सीमित लोगों को ही बुलाया था।

समारोह में दूर के रिश्तेदारों काे बुलावा नहीं भेजा गया। फलदान के दौरान दूर के रिश्ते में साले लगने वाले सगरा निवासी परमाल शर्मा को भी निमंत्रण नहीं दिया था। यह बात परमाल को नागवार गुजरी। वह जीजा से खफा हो गया। गुरुवार शाम करीब छह बजे सत्यदेव के घर पहुंच गया।

इस समय सत्यदेव घर के बाहर वाले कमरे में बैठे थे। परिवार में शादी की तैयारियों चल रही थीं। परिवार के अन्य सदस्यों से चर्चा कर रहे थे। परमाल बाइक से उतर कर कमरे में आया। उसने कमर से कट्टा निकालकर सत्यदेव पर निशाना साधते हुए फायर कर दिया। हालांकि घटना में सत्यदेव का बाल-बाल बच गए, लेकिन गोली लगने से उनका कुत्ता घायल हो गया।

घायल कुत्ता को लेकर थाने पहुंचा फरियादी

घटना से परिवार के लोग दहशत में आ गए। इसके बाद सत्यदेव अपना घायल कुत्ता लेकर कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। सत्यदेव के मुताबिक परमाल शराब पीता है, इसलिए वे उसे पसंद नहीं करते। इसी कारण उन्होंने उसे नहीं बुलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *