Greater Noida: खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस का विशेष अभियान, 364 लोगों के खिलाफ की गई कार्रवाई

कोरोना नियमों का उल्लंघन कर सार्वजनिक स्थलों पर शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी मुहिम छेड़ रखी है. इसे लेकर पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्ध नगर ने पैदल मार्च निकाला

ग्रेटर नोएडा जोन के सभी थानों में खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया. अभियान में ग्रेटर नोएडा जोन के सभी थानों में कुल 364 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की.  सभी के खिलाफ आईपीसी धारा 290 के तहत कार्रवाई की गई. इलाके में खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान लगातार चलाए जा रहा. साथ ही कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए आवश्यक वैधानिक कार्यवाही भी की जा रही है.

गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना महामारी के मामलों में कमी आने लगी है. लेकिन अभी भी नाइट कर्फ्यू लागू है. ऐसे में पुलिस कोरोन नियमों का उल्लंधन करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रही है. कोरोना नियमों का उल्लंघन कर सार्वजनिक स्थलों पर शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी मुहिम छेड़ रखी है.

Noida Police 2 Min

खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई

पुलिस ने निकाला पैदल मार्च

इसे लेकर पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्ध नगर ने पैदल मार्च निकाला. इस मार्च का उद्देश्य कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराना और इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करना था. इस दौरान पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 363 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की.

पुलिस ने देर रात नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर वाहनों की चेकिंग की और पैदल मार्च किया. इस दौरान सभी थानों ने अपने इलाकों में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस कमिश्नर पीआरओ ने बताया कि कई लोग कानून का उल्लंघन कर सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीते हुए पकड़े गए.

Noida Police 3 Min

खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई

इन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 290 के तहत कार्रवाई की गई. कार्रवाई में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. सभी लोगों का चालान किया गया है. उल्लंघन करने वाले लोगों को थाने लाकर जमानती बांड भरने के बाद छोड़ दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *