40 रुपए टोल टैक्स मांगने पर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बंदूके लहराते हुए भागे

ग्वालियर में टोल टैक्स के 40 रुपए मांगने पर कार सवार बदमाशों ने जमकर हंगामा किया। वह टोल कर्मचारियों को गालियां देने लगे। विरोध करने पर दो बदमाशों ने अपनी लाइसेंसी राइफल से आधा दर्जन से अधिक गोलियां चला दीं।घटना मंगलवार सुबह महाराजपुरा के बरैठा टोल की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही बदमाश हाथों में राइफल लहराते हुए भाग निकले। वहीं पुलिस ने टोल टैक्स बैरियर पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज निकालकर हंगामा करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

फायरिंग होते ही जान बचाकर भागे लोग

  • टोल पर अचानक हुई फायरिंग से वहां पर मौजूद अन्य वाहन जो लाइन में पीछे लगे थे। उनके चालक व अंदर सवार लोग गाड़ियां छोड़कर भागने लगे। बदमाश बेखौफ गोलियां चलाते रहे। आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। काफी देर बाद वहां स्थिति सामान्य हो सकी।

CCTV फुटेज से मिले सबूत

  • गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही बदमाश भाग चुके थे। पुलिस ने टोल पर लगे CCTV कैमरे खंगाले तो पूरी वारदात CCTV कैमरे की फुटेज में रिकॉर्ड हुई है। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि नीरू कुशवाह भिंड में हत्या के मामले में आरोपी है। हाल ही में वह जेल से छूटा है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर नीरू कुशवाह और उसके अन्य साथियों खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *