बिस्लेरी इंटरनेशनल कंपनी के MD-चेयरमैन समेत 14 पर FIR

आगरा के डिस्ट्रीब्यूटर ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस, कहा- 4 लाख हड़प लिए और वापस मांगने पर धमकाया

आगरा में बिस्लेरी इंटरनेशनल कंपनी के सीईओ, एमडी और डायरेक्टर सहित 14 लोगों के खिलाफ थाना एत्माद्दौला में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। ये केस कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर ने दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि कंपनी ने रुपए लेकर माल नहीं दिया और बिना पूर्व जानकारी के डिस्ट्रीब्यूटर शिप भी किसी और को दे दी। जब डिस्ट्रीब्यूटर ने अपने रुपए वापस मांगे तो धमकाया गया।

चार लाख की धोखाधड़ी का आरोप

देवरी रोड निवासी गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि वह वर्ष 2019 से बिस्लेरी इंटरनेशनल प्रा. लिमिटेड कंपनी के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर हैं। उनकी थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के शाहदरा चुंगी, रामबाग, जीवनी मंडी, कुबेरपुर आदि क्षेत्रों में सप्लाई थी। गिरीश शर्मा ने बताया कि कंपनी के एक्सिस बैंक एकाउंट में कंपनी के उत्पादों की खरीद के लिए 4 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की और रुपए हड़प लिए हैं। माल के पैसे लेने के बाद भी माल नहीं दिया।

इसके बाद क्षेत्र में उनको पूर्व सूचना दिए बिना दो नए डिस्ट्रीब्यूटर बना दिए। एनओसी और बिना पुराना हिसाब किताब किए हुए सारी रकम हड़प ली। इस संबंध में कोई भी नोटिस नहीं दिया गया। डिस्ट्रीब्यूटर के द्वारा उनको काफी नुकसान हुआ है।

आरोप है कि 25 अप्रैल को बिस्लेरी कंपनी आगरा के ऑफिस में माल की जानकारी के लिए फोन किया तो मैनेजर नवनीत गुप्ता ने बात करने से इंकार कर दिया। साथ ही बाद में धमकी देते हुए कहा कि हमने तुम्हारी सप्लाई को रोक दिया। रुपए वापस मांगने पर कहा कि एक भी रुपए उन्हें नहीं मिलेगा कोई हिसाब बाकी नहीं है। जो करना है कर लो। पुलिस वाले दरोगा जज सब मेरे जानकार हैं।

गिरीश चंद्र शर्मा का कहना है कि उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी एमडी चेयरमैन और निदेशक को लीगल नोटिस भेजकर दी। मगर, उनके किसी नोटिस का जवाब नहीं दिया गया।

कानूनी शिकंजे में ये आए

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *