श्याेपुर में भड़के जनाक्राेश के बाद कलेक्टर राकेश श्रीवास्तव काे हटाया

श्याेपुर में बाढ़ के बाद से जनता में शासन, प्रशासन के खिलाफ जबर्दस्त आक्राेश है। शुरुआत में शासन ने इसे हल्के में लिया, लेकिन बीते राेज जब लाेगाें ने केंद्रीय मंत्री के वाहन पर कीचड़ फेंका ताे मामले की गंभीरता समझ आई। इसके बाद तत्काल श्याेपुर कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव काे हटाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। उनकी जगह ग्वालियर नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा काे श्याेपुर का कलेक्टर बनाया गया है।

ये तीन घटनाक्रम बने कलेक्टर काे हटाने का कारणः

एसपी की वर्दी फाड़ीः श्याेपुर में सीएम की विजिट के दाैरान रूट देखने माली माेहल्ले में पहुंचे कलेक्टर एसपी काे जनाक्राेश का सामना करना पड़ा। लाेगाें ने एसपी की वर्दी फाड़ दी, वहीं कलेक्टर ने भागकर अपनी जान बचाई।

राज्यमंत्री काे घेराः राज्यमंत्री एवं श्याेपुर के प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह जब आवदा डेम का निरीक्षण करने पहुंचे ताे लाेगाें ने रास्ते में ही उनकाे घेर लिया। पहले ताे जमकर नारेबाजी हुई, फिर जनता ने जमकर खरी खाेटी भी सुनाई।

केंद्रीय मंत्री के वाहन पर कीचड़ फेंकाः केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ताेमर जब बीते राेज श्याेपुर पहुंचे ताे जगह-जगह उनकाे विराेध का सामना करना पड़ा। लाेगाें ने केंद्रीय मंत्री एवं प्रशासनिक अफसराें के वाहनाें पर कीचड़ फेंका, वहीं कुछ लाेग गाड़ियाें के आगे लेट गए। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से हटाया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *