फायरिंग करने वाले पांच आरोपी पकड़े गए:जन्मदिन के जश्न में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले कांग्रेस नेता के बेटा समेत पांच गिरफ्तार, बोले- अब कभी नहीं चलाएंगे बंदूक

  • सिरोल इलाके में दो दिन पहले हुआ था यह मामला

ग्वालियर के सिरोल में जन्मदिन पार्टी में खुलेआम गोलियां चलाने और विरोध करने पर एक घर में घुसकर मारपीट और उत्पात मचाने वाले कांगेस नेता के पुत्र समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना गुरुवार रात की है और आरोपियों की गिरफ्तारी शुक्रवार रात को की गई है। गोलीबारी से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
सिरोल कॉलोनी निवासी भूपेन्द्र सिंह गुर्जर के बेटे जस्सू उर्फ जसवीर का गुरुवार को बर्थ डे था। भूपेन्द्र सिंह खुद को कांग्रेस नेता बताते हैं। जसवीर अपने साथियों बन्टू गुर्जर पुत्र जण्डेल सिंह गुर्जर निवासी आदर्श नगर पिन्टो पार्क , सतेन्द्र उर्फ भूरा गुर्जर, रामप्रीत सिंह गुर्जर निवासी चिमलनपुरा हाल सिरोल कॉलोनी , लालू गुर्जर पुत्र जण्डेल सिंह गुर्जर के साथ जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे। पार्टी के दौरान बीच-बीच में फायरिंग भी कर रहे थे। जब इसका विरोध पास ही रहने वाले शैलेन्द्र सिंह गुर्जर ने किया तो आरोपियों ने उसकी मारपीट कर दी। हमलावरों से बचने के लिए शैलेन्द्र पास ही रहने वाली अपनी बुआ के घर पहुंचा तो आरोपियों ने वहां पर भी घर में घुसकर उसकी मारपीट की और फायरिंग कर दी। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। जांच के बाद पुलिस ने जस्सू, लवकुश, अमरेश, लालू और दीपेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। शुक्रवार को पुलिस को इन सभी को पकड़ने में सफलता मिल गई। पुलिस ने आरोपियों के ठिकाने पर दबिश देकर सभी पांचों आरोपियों को पकड़ लिया है।
आरोपी लगातार बदल रहे थे ठिकाना
– पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से ही वह लगातार अपना ठिकाना बदल रहे थे, जिससे वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े, लेकिन एक आरोपी के हाथ आते ही पुलिस ने दबिश देकर पांच को गिरफ्तार कर बंदूक को निगरानी में ले लिया है। इधर नगर पुलिस अधीक्षक रत्नेश तोमर का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *