कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी, वीडियो वायरल

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मंत्री समर्थकों के साथ झूमाझटकी भी हुई और उनके खिलाफ नारे भी लगे.

ग्वालियर: ग्वालियर दौरे पर गए कैबिनेट मंत्री और सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा. शहर में कांग्रेसियों द्वारा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ झड़प भी हो गई. जहां उनकी गाड़ी और उनके पास पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. कैबिनेट मंत्री के साथ हुई इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की मंत्री समर्थकों के साथ हुई झूमाझटकी

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओ की मंत्री समर्थकों के साथ झूमाझटकी भी हुई. बता दें कि यह विवाद तब हुआ जब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के संभावित दौरे के मद्देनजर स्वागत के लिए होर्डिंग लगाने के बाद नगर निगम अमले ने फूलबाग में लगाये गए होर्डिंग हटा दिए. इससे कांग्रेसी कार्यकर्ता नाराज होकर सड़क पर धरने पर बैठ गए. हालांकि कमलनाथ खुद कहते हैं कि मेरे पोस्टर कभी भी अवैध रूप से न लगाया जाएं, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने फूलबाग चौराहे पर अवैध रूप से होर्डिंग लगा दिया था.

फूलबाग चौराहे पर मांझी समाज के लोग प्रदर्शन कर रहे थे. जिस पर कैबिनेट मंत्री तोमर समाज के लोगों से ज्ञापन लेने के लिए आए थे. कुछ दूरी पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पहले तो प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ नारेबाजी की और फिर उन्हें चारों तरफ से घेर कर उनके साथ हाथापाई करने लगे. झड़प बढ़ी तो पुलिस के दखल के बाद ये मामला शांत हुआ. हालांकि इस संबंध में अभी तक किसी तरह का कार्रवाई सामने नहीं आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *