Bihar: पूर्व MLA और IAS पर रेप का आरोप, FIR दर्ज नहीं होने पर कोर्ट पहुंची महिला, तेजस्वी से भी लगाई न्याय की गुहार

बिहार में एक महिला ने कोर्ट मे परिवाद दाखिल किया है, और एक पूर्व विधायक और आईएएस अधिकारी पर रेप का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि विधायक और अधिकारी ने उनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करते रहे. महिला ने तेजस्वी यादव से भी न्याय की गुहार लगाई है.

बिहार में एक महिला ने पूर्व विधायक (Former MLA) और आईएएस (IAS) पर रेप का आरोप लगाया है. यहां महिला ने दोनों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज नहीं होने के बाद न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. महिला ने RJD के पूर्व विधायक और राज्य सरकार के एक अफसर पर दुष्कर्म करने व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से भी इंसाफ की गुहार लगाई है.

पीड़िता ने कोर्ट में दायर परिवाद में आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक और आईएएस ने उसके साथ ब्लैकमेल करके कई दिनों तक दुष्कर्म किया. और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. इसके बाद वो जब गर्भवती हो गई तो उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए सरकार से भी गुहार लगाई. उनके पास दस्तावेज भी भेजा. लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. साथ ही थाने में भी केस दर्ज नहीं हुआ. तब वो कोर्ट की शरण में गईं.

“महिला की मांग बच्चे का DNA टेस्ट हो”

पीड़िता ने कहा है कि उसने जिस बच्चे का जन्म दिया है उसका डीएनए टेस्ट कराया जाय इससे मामले में सबकुछ साफ हो जाएगा. महिला नेकहा कि वो जब थाने में मामला दर्ज कराने जा रही थी तब पूर्व विधायक ने अपने नौकर से सिंदूर मंगवाया और मांग भरते हुए कहा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो, मैं जल्द अपनी पत्नी से तलाक ले लूंगा और तुमसे शादी कर लूंगा. इसके बाद विधायक ने उनका दिल्ली के एक इंस्टीट्यूट में एडमिशन कराके वहां शिफ्ट करवा दिया.

कोर्ट मैरिज के लिए पुणे बुलाया

कुछ दिनों बाद विधायक ने फोन किया कि उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है और उसके साथ पुणें में शिफ्ट होना चाहता है. यहां दोनों कोर्ट मैरिज कर लेंगे. इसके बाद विधायक ने उन्हें पुणें में बुलाया और जब वो वहां एक होटल में पहुंची तो वहां पहले से कमरे में एक आईएएस अधिकारी भी मौजूद थे. जिसके बाद अधिकारी ने खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. इसके बाद आईएस अधिकरी ने भी उसके साथ  रेप किया. तब विधायक ने इसका वीडियो बना लिया. इसके बाद दोनों दिल्ली के अलग-अलग होटलों में बुलाते रहे और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर घिनौनी हरकत करते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *