एसपी ऑफिस से दो सौ मीटर दूरी पर लूट …. बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने महिला का पर्स लूटा, जेल रोड होते हुए भागे

भिंड शहर में वायपास पर दिन दहाड़े तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक महिला का पर्स लूट लिया। बदमाशों ने पर्स लूट की वारदात के बाद जेल रोड होते हुए भागे। बदमाशों ने यह वारदात पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज दो सौ मीटर दूरी पर अंजाम दी है। यह सूचना पर शहर की पुलिस सर्तक हो गई और बाइक सवार बदमाशों की सर्चिंग शुरू कर दी।

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक मंगलवार शाम करीब सवा चार बजे मधु मिश्रा पुत्री महेश नगर निवासी चतुर्वेदी नगर भिंड के वायपास स्थित सिद्धु ट्रेब्लर्स के पास बैग लेकर पैदल जा रही थी। तभी पीछे से नकाबपोश बदमाशों पल्सर बाइक पर सवार होकर आए। तीनों बदमाशों ने चेहरे पर नकाब पहन रखा था। बदमाशों ने पीछे से झपट्‌टा मारा और पर्स छीनकर भाग निकले। इसके बाद महिला चिल्लाती रही। प्रत्यक्ष दर्शियों ने पुलिस को सूचना दी। पर्स लूट की वारदात के बाद देहात व कोतवाली थाना पुलिस सर्तक हुई। बदमाश पर्स लूट के बाद सीधे जेल रोड होते हुए भागे। पुलिस ने बदमाशों की सर्चिंग शुरू कर दी। परंतु शहर की गलियों से यह बदमाश भाग निकले।

बिना नंबर की बाइक से बदमाश

इसके बाद महिला सीधे अपने घर चली गई। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक तीनों बाइक सवार बिना नंबर की काले कलर की पल्सर से थे। तीनों बदमाशों की तलाश में शहर के अलग-अलग क्षेत्र में नाकाबंदी की गई। पुलिस ने काले कलर की पल्सर की तलाश शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *