अश्लील VIDEO मामले में CMO सस्पेंड…… तुझे 50 लाख दे दूंगा, पैसों से तौल दूंगा

महिला मित्र से बोले- अशोकनगर का डॉन हूं, तुझे 50 लाख दे दूंगा, पैसों से तौल दूंगा…….

मध्यप्रदेश के अशोकनगर नगर पालिका में पदस्थ सीएमओ पीके सिंह के अश्लील वीडियो सामने आने के बाद बुधवार को उन्हें निलंबित कर दिया गया है। महिला मित्र के साथ उनके एक के बाद एक तीन वीडियो सामने आए थे। एक में तो वे महिला मित्र के साथ संदिग्ध हालत में हैं, जबकि दूसरे में खुद को शहर का डॉन बता रहे हैं। वे कह रहे हैं कि कलेक्टर की हिम्मत नहीं है कि हम पर सीधे कार्रवाई कर सकें। संभवतः वीडियो साल 2014-15 का है।

ये वीडियो उस वक्त के बनाए गए हैं, जब सीएमओ महिला मित्र के साथ संदिग्ध परिस्थिति में खड़े थे। महिला ने सीएमओ से नपा में परमानेंट करने की जिद की। इस पर वे इनकार करते हुए कह रहे हैं कि पांच से 50 लाख रुपए तक दे सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा- मैंने घर पर खाना बनाने वाले को भी परमानेंट करवा दिया है। वो बहुत खुश हैं। मेरे पास 10 करोड़ की प्रॉपर्टी है। तुम्हें भी पैसों से तौल दूंगा। मेरे पास गुड़गांव में चार करोड़ का फ्लैट भी है।

आयुक्त द्वारा निलंबन आदेश।
आयुक्त द्वारा निलंबन आदेश।

नपा सीएमओ बोले – यह पुराना व निजी मामला है
अशोकनगर नपा सीएमओ पीके सिंह का कहना है कि यह पुराने समय की पर्सनल बातें है। इन बातों का अब क्या होना। रही बात शासकीय योजना का लाभ दिलाने की तो यह गलत है। इस तरह का कोई फायदा नहीं दिलाया।

आयुक्त ने किया निलंबित
बुधवार को कांग्रेसी कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर को ज्ञापन देकर नगर पालिका सीएमओ को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की थी। शाम को ग्वालियर आयुक्त ने सीएमओ को निलंबित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *