उज्जैन में रिश्वतखोर महिला पटवारी!

किसान से जमीन का नामांतरण कराने के लिए मांगे थे दो हजार रुपए, एक हजार रुपए लेते वीडियो सामने आया….

उज्जैन के पास बड़नगर तहसील में पदस्थ महिला पटवारी ने नामांतरण के नाम पर दो हजार रुपए मांगे। पहली किस्त के रूप में एक हजार रुपए ले लिए। इसका वीडियो अब सामने आया है। वीडियो 30 नवंबर का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद तहसीलदार ने पटवारी पर कार्रवाई के लिए कलेक्टर को लैटर लिखा है।

बड़नगर के किसान मनीष अग्निहोत्री ने बताया कि उसके पिता राधेश्याम अग्निहोत्री की मौत हो गई थी। इसके बाद गांव में फतहेपुर की 35 बीघा जमीन के पोथी नामंतरण के लिए सात माह पहले आवेदन किया था। लगातार गुहार लगाने के बाद नामांतरण नहीं किया जा रहा था। 30 नवंबर को पटवारी पूजा परिहार ने तहसील कार्यालय में बुलवाया। इसके बाद पोथी में नाम चढ़ाने के बाद पटवारी ने इसके बदले दो हजार रुपए मांगे। मनीष ने एक हजार रुपए होने की बात कही। मनीष ने पटवारी को एक हजार रुपए दे भी दिए।

किसान ने बना लिया वीडियो

इसका वीडियो भी मोबाइल से मनीष ने बना लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो में पटवारी अपने किसी पत्रकार मित्र का भी जिक्र कर रही है। करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में महिला पटवारी बेखौफ रुपए रख लेती है।

कलेक्टर को लिखा है पत्र

वीडियो सामने आने के बाद तहसीलदार राधेश्याम पाटीदार ने कहा कि वीडियो मेरे पास आया है। इस संबंध में कलेक्टर को अवगत करा दिया है। कार्रवाई के लिए भी कलेक्टर को लैटर लिख दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *