गुना में दिग्विजय को बड़ा झटका देगी BJP…:रुद्रदेव सिंह का दावा- सिंधिया की मौजूदगी में BJP का हाथ थाम सकते हैं बंटी बना; राघोगढ़ में बड़ा नाम हैं हीरेन्द्र सिंह

गुना में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुना में पहला बड़ा दौर होने जा रहा है। हालांकि इससे पहले उन्होंने अगस्त माह में बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा किया था। 4 दिसंबर को सिंधिया भोपाल से गुना पहुंचेंगे। उनके दौरे के दौरान पूर्व CM दिग्विजय सिंह और कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। दिग्विजय सिंह समर्थक हीरेन्द्र सिंह(बंटी बना) BJP का हाथ थाम सकते हैं। इसके लिए बाकायदा एक कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी चल रही है। मधुसूदनगढ़ राजपरिवार के सदस्य और BJP नेता रुद्रदेव सिंह ने यह दावा किया है।

हीरेन्द्र सिंह का राघोगढ़ इलाके में काफी जनाधार है। वह दिग्विजय सिंह के लिए काम करते रहे हैं। उनके पिता मूलसिंह दादाभाई राघोगढ़ से दो बार विधायक रह चुके हैं। साथ ही कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भी रहे हैं। ऐसे में उनका बड़ा जनाधार राघोगढ़ इलाके में माना जाता है। परंतु पिछले कुछ समय से वह कांग्रेस से नाराज चल रहे थे। दिग्विजय सिंह और उनके पुत्र राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह से भी उनकी दूरियां बढ़ गई थीं। लगभग एक वर्ष से यह दूरियां जगजाहिर भी थीं।

पिछले कुछ समय से यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि हीरेन्द्र सिंह BJP का दामन थाम सकते हैं। रुद्रदेव सिंह ने यह दावा किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे के दौरान हीरेन्द्र सिंह BJP का हाथ थाम सकते हैं। कुछ समय पहले हीरेन्द्र सिंह और रुद्रदेव सिंह की मुलाकात भी हुई, जिसमे यह रणनीति बनी। रुद्रदेव सिंह सिंधिया के काफी विश्वसनीय माने जाते हैं। हीरेन्द्र सिंह की उनसे हुई मुलाकात के बाद यह लगभग तय माना जा रहा है कि वह BJP का हाथ थाम सकते हैं। ऐसा होता है तो राघोगढ़ इलाके में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका होगा। BJP दिग्विजय सिंह के इलाके में बड़ी सेंधमारी करने में कामयाब होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *