भिंड में व्यापारी से 12.78 लाख की लूट:सरसों को सस्ते दाम में बेचने के लिए बुलाया व्यापारी, बंदूक अड़ाकर लूटा, एक बदमाश पकड़ा

भिंड जिले के सुरपुरा थाना पुलिस ने एक आदतन बदमाश को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी ने मंगलवार को सरसों व्यापारी से 12.78 लाख रुपए की लूट की थी। पकड़े गए बदमाश पर एक दर्जन मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है।

पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुरा में रहने वाले मुनाजीर पुत्र मोहम्मद मुकुलुद्दीन खां सरसों का व्यापारी है। वो गांव-गांव से सरसों खरीदकर तेल मील में बेचने का व्यापार करते है। भिंड के शातिर बदमाश रोहित सिंह तोमर ने व्यापारी से संपर्क किया और सस्ते दामों में बेचने का फोन पर सौदा किया। इस पर व्यापारी रकम लेकर आ गया। बदमाशों ने व्यापारी को चिलौंगा गांव आने को कहा। सुरपुरा पुलिस के मुताबिक रोहित व उसके साथियों ने व्यापारी की घेराबंदी चिलौंगा की बीहड़ में करके पहले पिटाई लगाई फिर नकदी 12 लाख 78 हजार रुपए लूट लिए। लूट की घटना के बाद पीड़ित व्यापारी ने सुरपुरा थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। यह घटना दिन में करीब दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। इसके बाद पुलिस ने रात करीब आठ पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने रकम बरामद भी की है।

एक दर्जन से मामले दर्ज

सुरपुरा थाना प्रभारी अलोक सिंह तोमर के मुताबिक रोहित एक दर्जन से ज्यादा मामले में आरोपी है। सिटी कोतवाली, देहात थाना समेत कई थानों में लूट समेत अनेक मामले में दोषी है। बागचीन थाना जिला मुरैना में भी लूट के मामले में आरोपी था। मुरैना पुलिस को भी रोहित की तलाश थी। पुलिस को आरोपी से हथियार भी मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *