भिंड में कैदी की मौत ….. शराब तस्करी के आरोप में गोहद जेल में बंद था, तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया, मौत

भिंड के गोहद में उप जेल में बंद शराब तस्करी के आरोपी की तबियत बिगड़ी। कैदी को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया, यहां हालत गंभीर होती देख चिकित्सकों ने ग्वालियर रेफर किया। रास्ते में कैदी की मौत हो गई। गोहद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक उमरी थाना पुलिस ने दो दिन पहले शराब तस्करी के आरोप में अकाह के रहने वाले आरोपी बृजेंद्र पुत्र बहादुर सिंह जाटव (38) को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी को न्यायालय में पेश कर 7 दिसंबर को जेल भेजा था। बुधवार की रात की कैदी की अचानक तबियत खराब हो गई। उप जेल गोहद से कैदी को उपचार हेतु स्वास्थ्य केंद्र गोहद लाया गया। इस दौरान कैदी का स्वास्थ्य जांच बीएमओ डॉ आलोक शर्मा ने किया। कैदी की हालत गंभीर देखते हुए बीएमओ शर्मा ने ग्वालियर रेफर कर दिया। जेल पुलिस कैदी को गोहद से ग्वालियर ले जा रही थी, तभी उसकी मौत हो गई। यह बात की खबर प्रशासनिक अफसरों और पुलिस विभाग को दी गई। पुलिस विभाग द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दी जा चुकी है। मृतक का पीएम कराकर परिजनाें को शव सौंप दिया जाएगा।

हत्या समेत 8 अपराध दर्ज

मृतक बृजेंद्र सिंह उमरी थाना क्षेत्र का शातिर बदमाश था। मृतक का आपराधिक रिकॉर्ड है। उमरी थाना क्षेत्र में यह बदमाश 11 साल से सक्रिय था। पुलिस के मुताबिक वर्ष 2000 में बृजेंद्र सबसे पहले शराब तस्करी के मामले में पकड़ा था। इसके बाद वर्ष 2015 में उमरी में हत्या का आरोपी बना। इस तरह से पांच मामले शराब तस्करी, एक हत्या व अन्य मामलों में आरोपी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *