सपा की बढ़ती लोकप्रियता देख घबरा गई भाजपा, समाजवादी कार्यकताओं को रोकने के लिए उठाया यह कदम

विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित हो गई है। सभी जिलों में चुनावी दांव सभी पार्टियां फेक रहीं है। बातों की बार में हर कोई एक दूसरे में निशाना साधते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में प्रयागराज समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश यादव ने भजापा पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता देखर भजापा समाजवादी कार्यकताओं को रोकने का कदम उठा रही है।

इलाहाबाद: विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित हो गई है। सभी जिलों में चुनावी दांव सभी पार्टियां फेक रहीं है। बातों की बार में हर कोई एक दूसरे में निशाना साधते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में प्रयागराज समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष योगेश यादव ने भजापा पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता देखर भजापा समाजवादी कार्यकताओं को रोकने का कदम उठा रही है।

सपा की बढ़ती लोकप्रियता देख गबरा गई भाजपा, समाजवादी कार्यकताओं को रोकने के लिए उठाया यह कदम

सपा की बढ़ती लोकप्रियता देख गबरा गई भाजपा, समाजवादी कार्यकताओं को रोकने के लिए उठाया यह कदम
बुलाई गई बैठक
बैठक में सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव भाजपा पर जमकर बरसे उन्होंने कहा की भाजपा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा में उमड़ते जन सैलाब को देखकर बौखला गयी है। जिस कारण रैलियों को बंद करने का आदेश दे दिया गया है। योगेश यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी का चुनाव भाजपा के साथ-साथ चुनाव आयोग , जिलाधिकारी और एसपी एसएसपी सहित पूरे प्रशासन से है। भाजपा ने जनता के लूटे हुए पैसों से डिजिटल प्रचार-प्रसार करने वाली सारी सुविधाओं को खरीद रखा है, और इसी के सहारे भाजपा चुनाव जीतना चाहती है। लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा को जड़ से उखाड़ फेकने का मन बना लिया है
भाजपा होगी यूपी साफ
योगेश यादव ने कहा समाजवादी पार्टी भाजपा को उखाड़ फेकने में हर तरह से सक्षम है डिजिटल तरीके से प्रचार करने में सभी बूथों पर हमारी टीम तैयार है । हर बूथ पर 100 से अधिक कार्यकता सेना की तरह तैनात रहेंगे। भाजपा कितनी भी कोशिश करले जनता विधानसभा चुनाव में सबक सिखा कर रहेगी।
अन्य दलों के दर्जन भर नेताओं ने थामा सपा का हाथ
समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय जॉर्ज टाउन इलाहाबाद में अन्य दलों के कई नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया । सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने अन्य दलों के नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई ।
इन्होने ली सदस्यता
लाल मनी चमार , लालजी पाल , राम अभिलाष चमार , ललऊ पटेल , सिलवंत सिंह , संजीव प्रजापति , पुनीत पाण्डेय , रोहन रावत , अशोक यादव , विकास पटेल , संजय निषाद , सुभाष कुशवाहा , बादल माली , एम आई एम के मो • मियाज़ अंसारी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली । सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने पार्टी में आये सभी नेताओं व कार्यकर्त्ताओं का अभिवादन करते हुए कहा की आप लोगों के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी वहीं भाजपा पर हमलावार होते हुए योगेश चंद्र यादव ने कहा की इस सरकार ने जनता को जबरदस्त ठगने का काम किया है।
भाजपा ने गरीबों को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है युवाओं का भविष्य ख़राब हो गया है इसीलिए इस बार जनता ने समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का मूड़ बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *