पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर कार में 4 जिंदा जले …..

सुल्तानपुर में डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी आग, अंदर ही फंसे रह गए यात्री……

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बड़ा हादसा हुआ है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई। एक्सीडेंट के कारण धमाका हुआ और कार में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कार में बैठे चार लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और वे जिंदा ही जल गए। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक चारों लोगों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी।

एक मृतक की शिनाख्त हो गई है। वह लखनऊ का रहने वाला था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी है। बाकी दो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास चल रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार मदद के लिए चीखते रहे, लेकिन भयानक आग में कोई भी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

गाजीपुर की तरफ जा रही थी कार
यह पूरा मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अरवल किरी करवत गांव के समीप का है। रविवार की शाम करीब 7 बजे लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, डिवाइडर से टकराने के तत्काल बाद कार में भीषण आग लग गई। इससे कार में सवार चार लोगों की कार में ही जलने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षा कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सड़क हादसे की जानकारी दी। इसके बाद गोसाईगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

हादसे का कारण स्पष्ट नहीं
CO जयसिंहपुर केके सरोज ने बताया कि यह हादसा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 127 के पास हुआ। नीले रंग की कार (UP32 KB 7401) अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। इसके बाद आग लगी। कार में चार लोग ही थे। सभी की मौत हो गई है। कार नंबर के आधार पर एक मृतक की शिनाख्त आदित्य कोठारी पुत्र महेश नंद कोठारी के रूप में हुई है। वह लखनऊ में ज्ञान भवन, कपूरथला नियर टिप टॉप ड्रेसेज का रहने वाला था। अभी हादसे का कारण स्पष्ट नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *