भिंड शहर में गैंग सक्रिय …

बाइक पर सवार होकर आए बदमाश, दो जगह हवाई फायरिंग कर भागे, फैलाई दहशत….

भिंड शहर में इन दिनों बदमाशों की गैंग सक्रिय है। वे आपस में टकरा रहे हैं। भिंड शहर में हाउसिंग कॉलोनी और फिर बदमाशों द्वारा आर्य नगर में फायरिंग की। ये फायरिंग करने के बाद एक गुट के सदस्य दूसरे गुट पर हावी होते रहे। फायरिंग की घटना के बाद पुलिस बदमाशों के पीछे भागती रही। परंतु, बदमाशों का कोई अता-पता नहीं चला। भिंड कोतवाली पुलिस बदमाशों को पकड़ने की देर शाम तक लकीर पीटती रह गई।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह कुछ युवकों में विवाद हुआ। इसके बाद इन युवकों ने अपने अपने चहेते लड़कों को बुलाया। दोनों गुटों के लड़के सुबह करीब 11 बजे हाउसिंग कॉलोनी में इंदिरा पार्क के पास आमने समाने हो गए। यहां एक युवक बाइक क्रमांक यूपी 80 बीडब्ल्यू 0402 पर खड़ा हुआ था, तभी उसके पास दूसरी बाइक पर सवार कुछ युवक आए। उन्होंने युवक से बात कर उस पर कट्टा तान दिया। कट्टा देखते ही युवक ने अपनी बाइक छोड़ भागना शुरू कर दिया। इसके बाद बाइक सवार आरोपितों ने उसका पीछा किया। साथ ही उस पर हवाई फायर किया। इसके बाद वे सभी युवक मौके से भाग में सफल रहे।

प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि इस घटना के आधे घंटे बाद बाइक छोड़कर भागा युवक अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचा और अपनी बाइक उठा ले गया। उसके बाइक उठाने के बाद बाइक पर सवार लोग बंदूक लेकर आए और उन्होंने घटना स्थल पर जमकर गाली गलौज की और दहशत फैलाई। इसके बाद चले गए। कुछ युवक आर्य नगर नगर पहुंचे। यहां पर भी उन्होंने फायरिंग कर दहशत फैलाई। यहां पर भी इन युवकों द्वारा जमकर गाली गलौज की गई।

कोतवाली थाना प्रभारी केदार सिंह यादव के मुताबिक ये लड़के नुन्हाटा और विजपरी के रहने वाले है। इन में किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। इनके द्वारा फायरिंग दो जगह की गई है। फिलवक्त बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *