IAS Puja Singhal News … ईडी के सवालों ने बढ़ाई पूजा की पल्स, आनन फानन में पहुंची डॉक्टरों की टीम

ias puja singhal ki tabiyat bigdi

पूछताछ के क्रम में ईडी के सवालों से पूछा सिंघल घबरा गई. उनकी तबीयत खराब होने लगी, ऐसा उन्होंने जांच अफसरों को बताया है. पूजा सिघल ने बताया कि उन्हें चक्कर आ रहा है. जिसके बाद रांची के सिविल सर्जन को फोन कर डॉक्टरों की टीम को दफ्तर भेजने का आग्रह किया गया.

IAS Puja Singhal News  … ईडी की हिरासत में आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल काफी परेशान हैं. लगातार उनके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो रहा है. बुधवार की शाम के करीब 4 बजे पूछताछ के दौरान ही अचानक पूजा सिंघल की तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद आनन-फानन में रांची के सिविल सर्जन को फोन कर डॉक्टरों की टीम को रांची ईडी ऑफिस भेजने का आग्रह किया गया.

IAS पूजा सिंघल का बीपी[ब्लड प्रेशर] बढ़ा हुआ है. पिछले दिनों जांच के दौरान उनका बीपी 172/118 पहुंच पाया गया था. जिसके बाद डॉक्टरों ने आराम करने, योगा करने की सलाह दी थी. पूजा सिंघल को घबराहट की शिकायत है. जांच के क्रम में डॉक्टरों ने पाया कि तनाव की वजह से उनकी तबीयत में उतार चढाव हो रहा है. सामान्य से पूजा सिंघल का बीपी बढ़ा हुआ है. सामान्य बीपी 120/80 होना चाहिए, मगर पूजा सिंघल का ऊपर का बीपी 62 बढ़ा हुआ है, वहीं नीचे के बीपी में 38 की बढोत्तरी दर्ज हुई है. बुधवार को ईडी कार्यालय में पूजा सिंघल का मेडिकल जांच हुआ. डॉक्टर ने पूजा सिंघल को दवा दी. डॉक्टरों का कहना है कि तनाव की वजह से सेहत में यह परिर्ततन आया है. नींद पूरी नहीं होने की वजह से भी ऐसा हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *