ग्वालियर : गर्लफ्रेंड के साथ अर्द्ध नग्न मिला इंजीनियर ?

शबारियों को पकड़ने निकली थी पुलिस, सुनसान रास्ते पर कार में सेक्स करता मिला कपल….

  • बाल भवन के पास सूनसान रास्ते में खड़ी थी कार

ग्वालियर पुलिस रविवार रात सड़क पर कारों में शराब पीने वालों के खिलाफ धरपकड़ करने निकली थी, लेकिन पुलिस अफसरों के उस समय होश उड़ गए, जब सुनसान रास्ते पर एक कार में आधे नग्न अवस्था में एक कपल मिला। वह दोनों इंजीनियरिंग के छात्र-छात्रा थे। उनकी अवस्था को देखकर पुलिस अफसरों को समझने में देर नहीं लगी कि वह क्या कर रहे थे।

उनको फटकार लगाते हुए तत्काल थाने पहुंचाया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही रात 12 बजे सड़क पर यह काम करने वाले दोनों छात्रों के परिजन को बुलाकर उनको पूरी बात बताई है। पुलिस ने समझाया है कि वह रास्ता सुनसान है और ऐसे में कोई लड़की के साथ गंभीर घटना कर जाता तो उसका जिम्मेदार कौन होता। रात का 3 घंटे चलाए अभियान में 38 शराब पकड़े हैं। 25 कार सवारों पर कार्रवाई की है।

कार सवार को पकड़ा, अंदर टकरा रहे थे जाम
कार सवार को पकड़ा, अंदर टकरा रहे थे जाम

पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव के लिए आचार संहिता लगने के साथ ही पुलिस ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में रविवार-सोमवार दरमियानी रात पुलिस ने सड़क पर कारों में बैठकर शराब पीने वाले लोगाें के खिलाफ अभियान चलाया था। सबसे ज्यादा कार में बार बनाने वाले सिटी सेंटर इलाके में मिलते हैं। यहीं से पुलिस की अलग-अलग टीमों ने कार्रवाई शुरु की। करीब 3 घंटे की कार्रवाई में 38 लोगों को कारों के अंदर शराब पीते पकड़ा गया है। इसके अलावा 25 कार सवारों पर भी कार्रवाई की गई है। पुलिस सड़कों व सुनसान इलाकाें में खड़ी कारों में शराबियों को ढूंढ़ रही थी तभी एक कपल कार में सेक्स करते मिला है।
अंधेरे में खड़ी थी कार अंदर हो रही थी हलचल
– रात 11.45 बजे जब पुलिस नगर निगम ऑफिस के पीछे बाल भवन के पास सुनसान रास्ते पर पहुंची तो यहां एक कार खड़ी थी। सड़क किनारे खड़ी कार में अंदर लाइट पूरी तरह बंद थी। पहले ऐसा लगा कि कोई गाड़ी पार्क कर चला गया है, लेकिन जब पुलिस कुछ पास पहुंची तो कार में हलचल नजर आई। इसके बाद पुलिस ने कार के कांच पर नॉक किया, लेकिन कोई रिस्पोंस नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने जोर से नॉक किया तो एक लड़के ने गेट खोला। उसके साथ एक लड़की भी अंदर थी और दोनों अर्द्ध नग्न हालत में थे। यह देख पुलिस अफसर भी सन्न रह गए। दोनों को पहले कपड़े पहनने का समय दिया फिर यूनिवर्सिटी थाने ले गए। पकड़ा गया इंजीनियरिंग के छात्र हैं। दोनों चार शहर का नाका में रहते हैं। दोनों शहर के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों के परिजन को बुलाकर समझाइश दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *