Digital Marketing & Graphics Design 2022: डिजिटल मार्केटिंग और ग्राफिक्स डिजाइनिंग में बना सकते हैं भविष्य, सलाना कमा सकते हैं लाखों रुपए

ऐडटेक कंपनी सफलता ने इन दिनों सोशल मीडिया मार्केटिंग, डिजिटल मार्केटिंग और ग्राफिक्स डिजाइनिंग में बेहद ही कम फीस में एक शॉर्ट टर्म सर्टिफिकेट प्रोग्राम की शुरुआत की है। इन कोर्सेस की मदद से युवा घर बैठे प्रोफेशनल कोर्स कर सकते हैं और लाखों की सैलरी पा सकते हैं।
Digital Marketing

आज के समय में युवाओं का डिजिटल  मार्केटिंग  और  ग्राफिक्स  डिजाइनिंग के कोर्सेस की  ओर  रुझान  काफी  बढ़  रहा  है क्योंकि इन क्षेत्रों में नौकरी तेजी से बढ़ रही हैं। यही नहीं इन स्किल्स  कोर्स  को सीखने के बाद छात्रों को  शुरुआत से ही भारी- भरकम  पैकेज मिल रहा है। गौरतलब है कि अब तक इन कोर्स को सीखने के लिए लाखों रुपये की फीस देनी होती थी जिस कारण आर्थिक रूप से कमजोर युवाओं को अपना भविष्य संवारने का मौका नहीं मिल पा रहा था। लेकिन अब युवाओं का इस तरह की चुनौतियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि देश केजाने-माने लर्निंग प्लेटफार्म सफलता डॉट कॉम ने बेहद ही कम फीस में ये कोर्स लॉंच किए हैं। अगर आप भी इस खास डिजिटल मार्केटिंग कोर्स में एडमिशन लेना चाहते हैं तो अभी दिए गए Digital Marketing Course – Join Now लिंक पर विजिट करें।

सफलता के स्टूडेंट्स को मिला MNC में काम करने का मौका

Safalta.com से  डिजिटल मार्केटिंग  व  ग्राफिक्स  डिजाइन कोर्स पूरा करने वाले स्टूडेंट्स को अब तक कई प्रतिष्ठित कंपनियों में नौकरी या इंटर्नशिप करने का मौका मिल चुका है। यही नहीं एक कैंडिडेट्स  को अमेजन-पे जैसी मल्टीनेशनल कंपनी में भी कार्य करने का मौका मिल चुका है।

सफलता का कोर्स ही क्यों?

ये खास कोर्सेस उन लोगों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए गए हैं जो कंप्यूटर या तकनीकी ज्ञान से पूरी तरह अनजान हैं। कई बार छात्र महंगी फीस की वजह से भी ऐसे कोर्स में एडमिशन लेने से डरते हैं। ऐसे में Safalta.com ने कैंडिडेट्स की जरूरत और सीखने की क्षमता को ध्यान में रखते हुए इन कोर्सेस को आज महज 999 रुपए की फीस में लांच किया है। इन कोर्सेस को पूरी तरह मोबाइल पर ही सिखाया जाता हैं औरइन्हें करने के लिए किसी फॉर्मल डिग्री की आवश्यकता नहीं है।

कैसे करें प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी 

अगर आप सरकारी नौकरी का सपना देख रहे हैं और उसके लिए सालों से मेहनत कर रहे हैं लेकिन आप अपनी परीक्षा में सफल नहीं हो सके या फिर आपका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहातो आप एक बार सफलता डॉट कॉम द्वारा लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए चलाए जा रहे बैच और फ्री कोर्सेस का हिस्सा जरूर बनें। सफलता द्वारा इस समय NDA/NA, यूपीलेखपाल, रेलवे ग्रुप D समेत कई प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए खास कोर्स चलाए जा रहे हैं जिनकी मदद से कई अभ्यर्थियों ने पहली बार में ही अपनी प्रतियोगी परीक्षा को शानदार अंकों सेपास किया है। आप भी इन कोर्सेस की मदद से अपनी बाकी की तैयारी और कंप्लीट रिवीजन कर सकते हैं तो देर किस बात की safalta app के जरिए तुरंत इन कोर्सेस में एडमिशन लेंऔर सरकारी नौकरी के अपने सपने को साकार करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *