Delhi: पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने दिया धरना, देशभर में पश्चिम बंगाल राशन मॉडल लागू करने की मांग

एआईएफपीएसडीएफ की नौ मांगें हैं, जिनमें उचित दर की दुकानों से बेचे जाने वाले चावल, गेहूं और चीनी के साथ ही खाद्य तेल और दालों पर होने वाले नुकसान के लिए मुआवजे की मांग भी शामिल है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई व ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने आज जंतर-मंतर पर धरना दिया। संगठन की मांगों को लेकर प्रह्लाद मोदी व अन्य सदस्य जंतर-मंतर पर इकट्ठा हुए और नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि एआईएफपीएसडीएफ का प्रतिनिधिमंडल जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन सौंपेगा। उन्होंने बताया, ज्ञापन में संगठन की मांगों को सूचीबद्ध किया जाएगा और उनसे प्रधानमंत्री को अवगत कराया जाएगा।

दरअसल, एआईएफपीएसडीएफ की नौ मांगें हैं, जिनमें उचित दर की दुकानों से बेचे जाने वाले चावल, गेहूं और चीनी के साथ ही खाद्य तेल और दालों पर होने वाले नुकसान के लिए मुआवजे की मांग भी शामिल है। इसके अलावा वे मुफ्त वितरण के ‘पश्चिम बंगाल राशन मॉडल’ को देश भर में लागू किए जाने की मांग भी कर रहे हैं। प्रह्लाद मोदी ने कहा, एआईएफपीएसडीएफ बुधवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करेगा, जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *