पुलिस अफसर को थप्पड़ मारा, वर्दी फाड़ी …?

जबलपुर में गुंडों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा, चाकू मारे; पुलिस टीम पर किया हमला….

जबलपुर में तीन गुंडों ने मंगलवार रात जमकर उत्पात मचाया। गुंडे पेट्रोलपंप कर्मचारी से रंगदारी वसूलने पहुंचे थे। पैसे नहीं देने पर कर्मचारी को पीटा। चाकू से भी वार किए। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर को भी गुंडे ने थप्पड़ मारे। एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। मामला शीतलामाई के पास स्थित पेट्रोल पंप का है। इसका वीडियो बुधवार को सामने आया है। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है। बाकी दो फरार है।

पैसे नहीं दिए तो कर्मचारी को पीटने लगे
पुलिस के मुताबिक 3 बदमाश बाबिल कुचबंधिया (20), राज कुचबंधिया और अंकुल कोरी शीतलामाई के पास पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे। तीनों नशे में धुत थे। बाबिल ने वहां कर्मचारी से रंगदारी करते हुए दो हजार रुपए मांगे। कर्मचारी ने पैसे देने से इनकार किया तो उसकी पिटाई करने लगे। उसे बचाने वहां के अन्य कर्मचारी भी आ गए। एक आरोपी को डंडे से भी मारा। गुंडे ने कर्मचारी पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों वहां से भाग गए। कर्मचारियों ने घुमापुर थाने में सूचना दी।

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई।
पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई।

पकड़ने गई पुलिस टीम से भिड़ गया गुंडा
सूचना मिलने के बाद सब इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह और दिलीप मिश्रा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आरोपी बाबिल, राज और अंकुल की तलाश करते हुए घर के पास भी पुलिस की टीम गई। इसी दौरान मुखबिर से बाबिल के मिलने की सूचना मिली। इस पर एसआई योगेंद्र सिंह और दिलीप मिश्रा ने दौड़ लगाकर उसे पकड़ लिया। बाबिल ने भी दोनों ही अफसरों से हाथापाई करते हुए हमला कर दिया। उसने एसआई मिश्रा की वर्दी भी फाड़ दी। इस दौरान दोनों पुलिसकर्मियों को चोट आई हैं। पेट्रोल पंप संचालक अतुल रावत, आयुष रावत और सब इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह, दिलीप मिश्रा की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बाबिल को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *