जबलपुर मे नही थम रहा क्रिकेट सट्टे का कारोबार …?

सतीश सनपाल के बाद अब गुरुमूख आहूजा ने फैलाया सट्टे का जाल, दो गिरफ्तार, मुख्य आरोपी हुए फरार ..

ऑनलाइन सट्टा खिलाने वालों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि सट्टा खिलाने वाला मुख्य आरोपी बुकी गुरमुख आहूजा अपने साथी दया सिंधी, कमल खत्री और कमल मालानी के साथ पुलिस को चकमा देते हुए मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। गोरखपुर थाना पुलिस ने गुरमुख आहूजा के 2 गुर्गे को हिरासत मे लिया है। दोनों ही आरोपियों के पास से लैपटॉप मोबाइल और नगदी बरामद हुई है, वहीं पुलिस ने गुरमुख आहूजा के ऑफिस को सील कर दिया है। पुलिस के मुताबिक चारों ही आरोपी क्रिकेट सट्टे का एक बड़ा नेटवर्क जबलपुर सहित आसपास के जिले में फैला रखे थे।

गोरखपुर थाना प्रभारी शिवेंद्र बघेल के निर्देश पर रामपुर चौकी प्रभारी गणेश तोमर ने मुखबिर की सूचना पर इंदिरा मार्केट में दबिश दी तो वहां गुप्तेश्वर निवासी अखिल चावला को दबोचा गया, उसके पास से 16000 रु नगद और मोबाइल फोन जप्त हुए हैं। वहीं पुलिस को यह पता चला कि गोरखपुर गुरुद्वारे के पीछे रहने वाले समीर पोपटानी भी बुकी के लिए काम करता है, तभी मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और समीर के पास से एक मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया। पुलिस ने जब उसके लैपटॉप की जांच की तो उसमें करोड़ों रुपए के क्रिकेट सट्टे का हिसाब भी मिला। बुकी गुरमुख आहूजा समीर को सट्टा बुक करने के लिए प्रतिमाह 12 से 15 हजार रुपए देता था।

अखिल और समीर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस टीम गुरमुख आहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री और कमल मालानी की गिरफ्तारी के लिए एक साथ कई स्थानों में दबिश दी पर अभी तक चारों ही आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। गोरखपुर थाना पुलिस ने गुरमुख आहूजा का रामपुर स्थित अपार्टमेंट में संचालित ऑफिस को सील कर दिया है। ऑफिस यूनिफाइड वेब ऑप्शन के नाम से संचालित हो रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *