ओयो’ के कमरे में लव कपल की हरकत करते थे रिकॉर्ड; पुलिस ने 4 को पकड़ा ..!

हिडन कैमरा लगाकर वीडियो बनाने वाले गैंग का खुलासा ..!

ओयो होटल पर हमेशा से आरोप लगते आया है कि ये प्रेमी जोड़ो के लिए सुरक्षित नहीं है। अब पुलिस नजर में एक ऐसा ही मामला है, जिसमें होटल के कमरे में छिपाकर कपल्स का वीडियो बनाया करते थे।

 ओयो होटल पर हमेशा से आरोप लगते आया है कि ये प्रेमी जोड़ो के लिए सुरक्षित नहीं है। अब पुलिस नजर में एक ऐसा ही मामला है, जिसमें होटल के कमरे में छिपाकर कपल्स का वीडियो बनाया करते थे। पुलिस ने हिडन कैमरे से कपल्स के वीडियो बना कर उनको ब्लैकमेल करने वाले गैंग को पकड़ा है। ये लोग ‘ओयो’ के होटल में अलग-अगल हिडन कैमरे लगाते थे। होटल में रुकने वाले कपल की पूरी हरकत रिकॉर्ड कर लेते थे। इसके बाद उनको ब्लैकमेल कर रुपए मांगते थे।

अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल 

विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे। इतना ही नहीं आरोपियों ने पास से कई अश्लील वीडियो मिले हैं। बकायदा इन लोगों ने इसके एक कॉल सेंटर बनाया हुआ था। एडीसीपी साद मिया खान ने बताया कि विष्णु सिंह निवासी गढी चौखंडी, अब्दुल वहाव निवासी खोंड़ा को अरेस्ट किया है। इन दोनों ने हाल ही में ‘ओयो’ होटल में एक कपल की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का काम किया।

कैस सेट किया कैमरा 
एडीसीपी के मुताबिक विष्णु और वहाव दोनों थाना फेस-3 के एक ओयो होटल में कुछ दिन पहले रुके। वहां उन्होंने होल्डर कैमरे सेट किए। वहां से चले गए। इसके कुछ दिन बाद वहां एक कपल आया। उन्होंने कपल का वीडियो बनाए। इसके बाद दोनों को फोन कर ब्लैक मेल व वीडियो वायरल कर पैसे की मांग की गई। पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी तक दी गई।

नौकरी दिलाने के नाम फ्रर्जीवाड़ा
इनका तीसरा साथी पंकज कुमार निवासी नोएडा को पकड़ा है। जो नौकरी दिलाने के बहाने बैंक अकाउंट खुलवाकर सिम एक्टिवेट कराकर अवैध धंधों में लिप्त लोगों को सिम, अकाउंट उपलब्ध कराता था। इसके अलावा अनुराग कुमार निवासी विजय नगर गाजियाबाद ये अनऑथराइज कालसेंटर चलाकर आईफोन को ओएलएक्स के माध्यम से अपनी दुबई की कंपनी बताकर सस्ते दामों पर बेचने का झांसा देता था।

जामताड़ा से भी कनेक्शन 
एक्सटार्शन मनी खाते में जमा कराने के लिए दोनों विष्णु और वाहव एक दूसरे गैंग के पंकज और उसके के साथी सौरभ से मिले। जिन्होंने 15 हजार रुपए में एक किट दी। इस किट में फर्जी बैंक एकाउंट, ब्लेक मेल करने के लिए सिम और खाता था। पैसा निकालने के लिए एटीएम तक था। पंकज और सौरभ का कनेक्शन जामताड़ा से भी है। ये लोग और लोगों को भी किट दे चुके हैं।

बरामद क्या-क्या हुआ?
पंकज और सौरभ ने हाल ही में अनुराग को अनऑथराइज कॉल सेंटर चलाने के लिए सिम व अकाउंट उपलब्ध कराये थे। जिसके जरिए अनुराग ने ओएलएक्स पर आई फोन के एड डालकर ग्राहकों को कम दामों पर बेचने का लालच देकर ठगी की। अनुराग आठ फर्जी कॉलसेंटर चला रहा था। दो साल से इस काम में लिप्त था और अब तक करीब करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी कर चुका है।फर्जी काल सेंटर चलाने वाले अनुराग के पास से पुलिस को 11 लैपटाप, 7 सीपीयू, 21 मोबाइल , 22एटीएम कार्ड अलग अलग बैंको के, एक पैनकार्ड,एक आधार कार्ड, कुल 49 आईडी कार्ड, सिमकार्ड -26 आदि समान मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *