प्रीतम लोधी पर OBC महासभा में घमासान …!

राष्ट्रीय सचिव ने जारी किया प्रीतम के निष्कासन का पत्र, प्रदेश अध्यक्ष बोले- ये सब फर्जी …..

कथावाचकों पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद बीजेपी से निष्कासित किए गए नेता प्रीतम लोधी इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। ओबीसी महासभा के साथ मिलकर वे तमाम राजनैतिक संगठनों को एक मंच पर लाकर अगले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। प्रीतम लोधी को ओबीसी महासभा से निष्कासित करने का एक पत्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ। इस पत्र के सामने आने के बाद ओबीसी महासभा में घमासान मच गया है। महासभा के राष्ट्रीय सचिव और राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी इंजीनियर दिनेश कुमार के नाम से प्रीतम के निष्कासन आदेश जारी हुआ। ओबीसी महासभा ने जारी लेटर में लिखा है कि ओबीसी महासभा (रजि.) राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्यों के निर्देशानुसार ओबीसी महासभा मध्यप्रदेश इकाई के वरिष्ठ सदस्य प्रीतम सिंह लोधी को गैर- संघठन विरोधी और अनुशासनात्मक हीनता पूर्ण कृत्य एवं राजनैतिक गतिविधियों में संलिप्तता के चलते प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से निष्कासित किया जाता है।

राष्ट्रीय कार्यालय द्वारा जारी किया गया निष्कासन का लेटर।
राष्ट्रीय कार्यालय द्वारा जारी किया गया निष्कासन का लेटर।

इस पत्र के सामने आने के बाद ओबीसी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू लोधी ने कहा कि ये सब ओबीसी महासभा को तोड़ने के लिए षड़यंत्र किया जा रहा है। प्रीतम लोधी पर प्रदेश इकाई ने कोई कार्रवाई नहीं की है। आने वाले समय में ओबीसी महासभा, दलित, आदिवासी और मुस्लिम राजनैतिक संगठनों के साथ बैठक कर अगले विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने वाला है इसे विफल करने के लिए ये साजिशें की जा रहीं हैं। जब प्रीतम लोधी मप्र राज्य इकाई में हैं तो कार्रवाई करने का अधिकार भी राज्य इकाई को है।

प्रीतम बोले- अभी साजिशें और ज्यादा बढ़ेंगी

दैनिक भास्कर से चर्चा में प्रीतम लोधी ने कहा अभी तो ये साजिशें और ज्यादा बढ़ेंगी। जिन लोगों को प्रीतम लोधी को मिल रहा जनसमर्थन नहीं पच रहा वे ऐसी साजिशें कर रहे हैं। ओबीसी महासभा अब समाज के वंचित और शोषित वर्ग की लड़ाई और ताकत से लडे़गा। हमारी कोशिश विधानसभा में समाज के पिछड़े दलित वर्ग की भागीदारी बढ़ाने की है। इसे हम जारी रखेंगे निष्कासन का लेटर फर्जी है।

प्रदेश अध्यक्ष ने लेटर जारी कर निष्कासन को बताया फर्जी।
प्रदेश अध्यक्ष ने लेटर जारी कर निष्कासन को बताया फर्जी।

ओबीसी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह जीतू लोधी ने वीडियो जारी कर कहा- अभी मुझे जानकारी मिली कि ओबीसी नेता प्रीतम लोधी के निष्कासन का लेटर वायरल किया गया है। ये पूरी तरह भ्रामक है। ओबीसी महासभा की लोकप्रियता लोगों से देखी नहीं जा रही। कुछ असमाजिक तत्व ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं। प्रीतम लोधी ओबीसी महासभा के सदस्य हैं। मनुवादी मानसिकता के लोग ऐसे कृत्य कर अफवाहें फैला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *