बिहार में कहने को शराबबंदी, थाने में की शराब पार्टी, वीडियो बना ASP को भेजा

बिहार के पटना में शराबियों ने आबकारी विभाग के थाने के हाजत में शराब पार्टी की। शराब पीने के वक्त का वीडियो शराबियों ने रिकॉर्ड कर पटना ASP के मोबाइल नंबर पर फॉरवर्ड कर दिया।
आबकारी विभाग के हाजत में 5 कैदी शराब पीते हुए गिरफ्तार

पालीगंज ASP ने कार्रवाई करते हुए आबकारी विभाग के हाजत में छापा मार कर मौके से शराब पीते हुए 5 कैदियों को गिरफ्तार किया है। वहीं कैदियों को शराब लाकर देने वाले दो सिपाहियों को भी ASP टीम पकड़ कर थाने ले गई। पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार एएसपी को आबाकरी के हाजत में शराब पीते कैदियों का वीडियो मिला। इसके आधार पर एएसपी अवधेश किशोर दीक्षित ने नगर थानाध्यक्ष विजय गुप्ता के नेतृत्व में टीम बनाई। आबकारी विभाग के स्थानीय थाने की हाजत में छापेमारी कर शराब पीते पांच कैदियों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा वहां ड्यूटी पर तैनात दो सिपाही सियाराम मंडल और छोटेलाल मंडल को भी लापरवाही के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

मौके से 5 लीटर शराब जब्त

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान शराबियों से दो मोबाइल भी बरामद किया है। पुलिस आबकारी थाने के बैरक से बरामद 5 लीटर देशी शराब भी थाने लेकर आई। मामले पर ASP ने बताया कि शराब पीने के जुर्म में पकड़े गए बिक्रम निवासी कुंदन कुमार और चंदन कुमार, मंझौली निवासी रामजी मांझी और संजय मांझी और ललाभदासारा निवासी शहंशाह अंसारी आबकारी विभाग के हाजत में भी शराब पीते पकड़े गए। शराब पीने के जुर्म में आबकारी विभाग के हाजत में 5 कैदियों ने शराब पार्टी की और उनमें से एक कैदी ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और ASP को भेज दिया। ASP ने कहा कि इस मामले को लेकर संबंधित विभाग के कर्मियों पर कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को शिकायत लिखकर भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *