लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की केंद्रीय मंत्री ने जमकर की तारीफ, बोले- आपने मिसाल कायम की है

74 साल के पिता को किडनी डोनेट करने के बाद 40 साल की रोहिणी आचार्य की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। लोगों का कहना है कि ये रोहिणी के लिए जोखिम भरा निर्णय था। उधर, रोहिणी के हौसले की केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तारीफ की है।

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लालू यादव का कट्टर आलोचक में से एक हैं। गिरिराज ने कहा कि रोहिणी ने अपने निर्णय से एक मिसाल कायम की है।

 

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, “रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी हैं। मुझे आप पर गर्व है। आपने आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मिसाल कायम की है।”

झारखंड के गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने भी रोहिणी की तारीफ की। दुबे ने ट्वीट किया, “मेरी कोई बेटी नहीं है। आज रोहिणी आचार्य को देखकर मैं भगवान से लड़ना चाहता हूं कि मुझे बेटी का आशीर्वाद नहीं मिला।”

लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सोमवार शाम सर्जरी के बाद ट्विटर पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। मीसा और रोहिणी के छोटे भाई बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अस्पताल से एक अपडेट शेयर किया।

तेजस्वी यादव ने लिखा कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

 

तेजस्वी यादव और मीसा भारती सर्जरी के लिए सिंगापुर में अपने बीमार पिता के साथ रह रहे हैं। पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे लालू यादव को इस साल की शुरुआत में किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी गई थी।

 

ऑपरेशन से कुछ घंटे पहले रोहिणी ने अपने पिता के साथ सर्जरी से पहले की एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा कि मुझे शुभकामनाएं दें।

सर्जरी से पहले लालू यादव की सलामती के लिए बिहार के मंदिरों में ‘हवन’ से लेकर ‘महामृत्युंजय जाप’ तक की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *