SSP ऑफिस के पास शराबियों के डांस ,…?

बेबी मेरे बड्‌डे पर तुम क्या दिलवाओगे…गाने पर कार पर चढ़कर किया हंगामा ..

मेरठ में SSP ऑफिस से 100 मीटर की दूरी पर कार की छत पर युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। युवकों ने कार की छत और बोनट पर चढ़कर खूब डांस किया। 6 युवकों के हंगामे की पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। अब इस घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में 4 युवक हरियाणवी गाने बेबी मेरे बड्‌डे पर तुम क्या दिलवाओगे पर झूमते नजर आ रहे हैं।

बैंक के बाहर रातभर युवकों का ड्रामा
मामला मेरठ सिविल लाइन क्षेत्र का है। जहां SSP दफ्तर के पास बने ICICI बैंक के बाहर 4 शराबी कार पर चढ़कर उत्पात मचाते रहे। CCTV 11 जनवरी की रात का है। रात लगभग पौने एक बजे चार युवक कार पर चढ़कर उत्पात मचाते दिख रहे हैं। पुलिस ने चारों को पकड़ लिया है।

2 युवकों ने लुटाए रुपए
CCTV में साफ दिख रहा है कि ICICI बैंक के बाहर 2 कार खड़ी है। एक कार पर एक युवक चढ़कर डांस करता दिख रहा है। थोड़ी देर बाद दूसरा युवक कार के बोनट पर चढ़ता है और नाचने लगता है। इन शराबियों को देखकर कुत्ते भी भौंक रहे थे। थोड़ी देर बाद बैंक की तरफ से 2 और युवक आते हैं और कार पर नाच रहे इन युवकों पर पैसे लुटाने लगते हैं। कुछ देर बाद एक और युवक कार से निकलता है और चिल्लाने लगता है।

तेज म्यूजिक बजाकर किया हंगामा
कार में तेज आवाज में म्यूजिक बजाकर युवकों ने हंगामा किया। पांचों युवक काफी जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं। फोन में वीडियो बना रहे हैं। थोड़ी देर बाद एक अन्य युवक कार से निकलता है। कुल 6 युवक बैंक के बाहर देर रात उत्पात मचाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *